VIDEO: 39 साल के धोनी और 36 वर्षीय फाफ डुप्लेसिस बने 'सुपर मैन', लिए शानदार कैच

MS Dhoni catch, Faf du Plessis catch: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2020 के पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी और फाफ डुप्लेसिस ने शानदार कैच लपके।

Faf du Plessis catch
फाफ डु प्लेसिस का कैच  |  तस्वीर साभार: Twitter

आईपीएल 2020 के शुरू होते ही फैंस को रोमांच की खुराक मिलने लगी। अबु धाबी में आईपीएल 2020 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने आईं। इस मैच में चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 162 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस दौरान सबकी नजरें महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर टिकी रहीं जो कि एक साल से भी ज्यादा लंबे अंतराल के बाद मैदान पर उतरे थे।

महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय के बाद मैदान पर उतरे थे और सभी को उनसे मनोरंजन की पूरी उम्मीद थी। धोनी ने भी किसी को निराश नहीं किया। उनका एक डीआरएस (DRS) का फैसला तो गलत साबित हुआ लेकिन उन्होंने एक शानदार कैच लपकते हुए फैंस में जोश भर दिया। इस 39 वर्षीय दिग्गज विकेटकीपर ने लुंगी एनगिडी की गेंद पर लेग साइड पर डाइव लगाकर बेहतरीन कैच लपका। ये है उस कैच का वीडियो (Courtesy: BCCI/IPL)

फाफ डु प्लेसिस के दो शानदार कैच

वहीं टीम के एक और सीनियर खिलाड़ी 36 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) ने भी मैच में दो शानदार कैच लपके। उन्होंने पहले सौरभ तिवारी (42) का बाउंड्री पर बेहतरीन कैच लपका। जबकि उसके बाद हार्दिक पांड्या का भी बाउंड्री पर वैसा ही बेहतरीन कैच लपका। ये हैं दोनों कैच के वीडियो (Courtesy: BCCI/IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स के इन दोनों खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस के तीन अहम विकेट गिराने में सफलता हासिल की। इन्होंने दोनों पांड्या भाइयों को पवेलियन का रास्ता दिखाया, जबकि इन फॉर्म दिख रहे सौरभ तिवारी को भी अर्धशतक नहीं जड़ने दिया।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर