बार-बार..लगातार, IPL FINAL में भी गरजा इंदौर के बल्लेबाज का बल्ला, क्या टीम इंडिया में मिलेगा मौका?

Venkatesh Iyer in IPL 2021 Final, CSK vs KKR: आईपीएल 2021 के फाइनल में जब चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने आईं, तो कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर वेंकटेश अय्यर ने एक बार फिर धमाल मचा दिया।

Venkatesh Iyer, IPL 2021 Final
आईपीएल फाइनल मं वेंकटेश अय्यर (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 के फाइनल में भी गरज उठा वेंकटेश अय्यर का बल्ला
  • मध्य प्रदेश के इंदौर से आने वाले वेंकटेश अय्यर ने फाइनल में भी जड़ा अर्धशतक
  • बाएं हाथ के ओपनर व ऑलराउंडर को क्या टीम इंडिया मे मिलेगा मौका

Venkatesh Iyer in IPL 2021 Final: आईपीएल 2021 के फाइनल में दुबई के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स की खिताबी भिंड़त हुई। इस बड़े मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 192 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब में उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने एक खिलाड़ी से फिर से काफी उम्मीदें थीं, ये खिलाड़ी थे अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे ओपनर वेंकटेश अय्यर। इस बल्लेबाज ने एक बार फिर अपने बल्ले का दम दिखा दिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स अगर आज फाइनल तक पहुंची है तो उसमें वेंकटेश अय्यर का बड़ा योगदान रहा है। इस बाएं हाथ के ओपनर को आईपीएल के दूसरे चरण में मौका मिला और उसने दोनों हाथों से इस मौके को लपका है। दूसरे क्वालीफायर में 55 रनों की पारी खेलने वाले इस बल्लेबाज ने फाइनल में भी अर्धशतक जड़ा। वेंकटेश ने 32 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली जिसमें 3 छक्के और 5 चौके शामिल थे।

वैसे ये इस सीजन में पहला मौका नहीं है जब वेंकटेश अय्यर ने अपना दम दिखाया है। उन्होंने पिछले 5 आईपीएल मुकाबलों में लगातार अच्छी पारियां खेलते हुए अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने में अहम योगदान दिया। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 67 रन, हैदराबाद के खिलाफ 8 रन, राजस्थान रॉयल के खिलाफ 38 रन, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में 26 रन और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में 55 रनों की पारी के बाद फाइनल में 50 रन की पारी खेल डाली।

आईपीएल 2021 में वेंकटेश अय्यर के आंकड़े

इंदौर (मध्य प्रदेश) के इस 26 वर्षीय ऑलराउंडर ने अपने इस पहले आईपीएल सीजन में 10 मैच खेले और 41.11 की औसत के साथ-साथ 128.47 के स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए। इसमें 4 अर्धशतक शामिल रहे। इसके अलावा उन्होंने इस सीजन में 51 गेंदें करते हुए 3 विकेट भी झटके।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर