क्या केएम आसिफ ने तोड़ा तोड़ा बायो सिक्योर कोड? सीएसके ने दी सफाई 

KM Asif, BCCI's Bio Secure Code चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने उनकी टीम के एक खिलाड़ी द्वारा बायो सिक्योर कोड के उल्लंघन करने की खबर का खंड़न किया है।

Chennai Super Kings
चेन्नई सुपर किंग्स  

मुख्य बातें

  • तेज गेंदबाज केएम आसिफ के बायो सिक्योरिटी कोड़ तोड़ने की खबर का सीएसके ने किया खंडन
  • आसिफ को क्वारंटीन किए जाने की खबर को बताया निराधार
  • 6 दिन के विश्राम के बाद शुक्रवार को मैच खेलने उतरेंगे धोनी के धुरंधर

यूएई: आईपीएल 2020 की शुरुआत होने से पहले ही तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और परेशानियों का चोली दामन का साथ हो गया है। जहा-जहां धोनी की सेना पहुंचती है उससे पहले वहां परेशानियां और विवाद पहुंच जाते हैं। यूएई पहुंचते ही चेन्नई के दल के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटव पाए गए थे। जिसमें दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ी शामिल थे। ऐसे में अब खबर आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स के केएम आसिफ बायो सिक्योर कोड़ का उल्लंघन करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। लेकिन सीएसके ने उनके ऐसा करने का खंडन किया है। 

कोरोना के दस्तक देते ही सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए नाम वापस ले लिया। इसके बाद हरभजन सिंह भी व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए टीम से नहीं जुड़े इससे टीम की परेशानियां बढ़ गईं। दो बड़े भारतीय क्रिकेटरों के जाने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ और इसती झलक टीम के आईपीएल 2020 में शुरुआती प्रदर्शन में दिखाई दी जहां उसे शुरुआती तीन में से 2 में हार का मुंह देखना पड़ा। 

ऐसे में 6 दिन के आराम के बाद सीएसके नए सिरे से टूर्नामेंट में वापसी करने को तैयार है। लेकिन केएम आसिफ के बायो सिक्योरिडी कोड तोड़ने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सुबह  खबर आई कि आसिफ को बायो सिक्योर बबल तोड़ने के कारण 6 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है। लेकिन अब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया है। 

गुरुवार शाम काशी विश्ननाथन ने तेज गेंदबाज केएम आसिफ के बायो सिक्योरिटी कोड तोड़ने की खबर को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वो रिसेप्शन एरिया में कमरे की चाबी लेने के लिए नहीं गए थे। एएनआई से बात करते हुए विश्वनाथन ने कहा, होटल लॉबी में खिलाड़ियों के लिए एक अलग एरिया बनाया गया है जो लोगों को अन्य से अलग करती है। इसके साथ ही सपोर्ट स्टाफ की लगातार कोरोना जांच की जा रही है जिससे कि दल के किसी भी सदस्य को कोरोना संक्रमण ने हो। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर