इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में करारी हार से IPL 2020 के सबसे महंगे खिलाड़ी को करारा झटका, दिया ये बयान

Pat Cummins on England vs Australia 2nd ODI: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली करारी हार से आईपीएल 2020 के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस को करारा झटका लगा है। उन्होंने निराशा का इजहार किया है।

Pat Cummins
पैट कमिंस  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे 24 रन से गंवा दिया
  • इंग्लैंड ने इसी के साथ वनडे सीरीज में बराबरी हासिल कर ली
  • इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे ऑस्ट्रेलिया ने 19 रन से जीता था

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में इस वक्त बराबरी की टक्कर है। पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जहां 19 रन से जीता वहीं इंग्लैंड ने दूसरे वनडे 24 रन से अपने नाम कर लिया। दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया। कंगारू टीम 232 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 207 रन बनाकर ढेर हो गई। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज और आईपीएल 2020 के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस ने बेहद निराशा का इजहार किया है। उन्होंने कहा कि इस हार को पचाना मुश्किल है।

'इस तरह की पिचों पर बेहतर प्रदर्शन करना होगा'

पैट कमिंस ने कहा, 'मैं इस मैच के फुटेज देखूंगा। हमें 40वें ओवर तक लगा था कि मैच हमारी गिरफ्त में है लेकिन फिर पासा पलट गया । हमें उन्हें 200 रन पार करने देना नहीं चाहिए था।' उन्होंने कहा, 'इस हार को पचाना मुश्किल है। हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन आखिरी 10 ओवर में अतिरिक्त 40-50 रन दे दिए।' कमिंस ने कहा कि उनकी टीम को इस तरह की पिचों पर बेहतर प्रदर्शन करना होगा क्योंकि 2023 में भारत में विश्व कप में ऐसी ही पिचों से सामना होगा। बता दें कि आस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत करके दो विकेट पर 144 रन बना लिए थे लेकिन फिर भी पूरी टीम लड़खड़ा गई।

कमिंस को केकेआर ने इतने करोड़ में खरीदा

पैट कमिंस आईपीएल 2020 के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 15.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। कमिंस का बेस प्राइज  2 करोड़ रुपए था। कमिंस को अपनी टीम में शामिल करने के लिए आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर देखने को मिली थी। हालांकि, अंत में केकेआर के हाथ बाजी लगी। कमिंस के नाम आईपीएल इतिहास के सबसे मंहगे विदेशी खिलाड़ी होने का भी रिकॉर्ड है। उनसे पहले इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को साल 2017 में पुणे सुपर जायन्टस् ने 14.50 करोड़ रुपए में खरीदा था। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर