विराट-अनुष्का को लेकर गावस्कर ने की 'अभद्र' टिप्पणी, अब बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने दिया जवाब

Anushka Sharma on Gavaskar Comment: सुनील गावस्‍कर ने विराट कोहली सहित उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के बारे में ऑन एयर एक बयान देकर विवादों को जन्‍म दे दिया है। अब अनुष्‍का शर्मा ने इस पर पलटवार किया है।

anushka sharma response to sunil gavaskar
अनुष्‍का शर्मा का सुनील गावस्‍कर को जवाब 

मुख्य बातें

  • सुनील गावस्‍कर की अभद्र टिप्‍पणी पर अनुष्‍का शर्मा का जवाब
  • सुनील गावस्‍कर को कमेंट्री टीम से हटाने की मांग उठाई गई
  • विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर सुनील गावस्‍कर का तंज फैंस को रास नहीं आया

नई दिल्‍ली: महान क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर के आपत्तिजनक बयान के एक दिन बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ट्रेंड में आ गई हैं। दरअसल, विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच गुरुवार को आईपीएल 2020 का छठा मुकाबला खेला जा रहा था। विराट कोहली का इस मैच में प्रदर्शन बेहद फीका रहा। उन्‍होंने पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल के दो आसान कैच टपकाए और फिर सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए।

सुनील गावस्‍कर उस समय कमेंट्री कर रहे थे। गावस्‍कर ने ऑन एयर एक बयान दिया, जिसमें विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा शामिल थी। यह बयान विराट-अनुष्‍का के फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आया। सोशल मीडिया पर बीसीसीआई से सुनील गावस्‍कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग की गई।

अब अनुष्‍का शर्मा ने सुनील गावस्‍कर को करारा जवाब दिया है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये महान बल्‍लेबाज को तीखा जवाब दिया है।

देखिए अनुष्‍का शर्मा की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी

अनुष्‍का ने स्‍टोरी में लिखा, 'गावस्‍कर जी, आपका संदेश विचलित करने वाला तथ्‍य है, लेकिन मैं आपको यह समझाना पसंद करूंगी कि आपने एक पत्‍नी पर अपने पति के खेल का आरोप लगाते हुए इस तरह का बयान क्‍यों दिया? मुझे विश्‍वास है कि आपने इतने सालों में कमेंट्री करते समय प्रत्‍येक क्रिकेटर की निजी जिंदगी की इज्‍जत रखी है। आपको नहीं लगता कि आपको मेरी या हमारी भी बराबरी से इज्‍जत करना चाहिए? मुझे भरोसा है कि आपके पास बीती रात मेरे पति के प्रदर्शन पर कहने के लिए अलग बयान या कई अन्‍य शब्‍द बोलने को होंगे या फिर आपके शब्‍द सिर्फ इससे संबंधित थे कि मेरे नाम का प्रक्रिया में इस्‍तेमाल कर सके?'

अनुष्‍का शर्मा ने आगे लिखा, 'यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली। कब मुझे क्रिकेट में घसीटना और अजीब बयान देना बंद किया जाएगा? आदरणीय गावस्‍कर जीत, आप महान हैं, जिसका नाम जेंटलमैन गेम में काफी ऊंचा है। बस आपको बताना चाहती हूं कि जब आपकी बात सुनी तो क्‍या महसूस हुआ।'

बता दें कि किंग्‍स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 206 रन बनाए। जवाब में आरसीबी की टीम 109 रन पर ढेर हो गई। केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली पंजाब ने 97 रन के विशाल अंतर से मैच जीता।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर