IND vs SL: श्रीलंका में टीम इंडिया की मुसीबतें बढ़ी, क्रुणाल के बाद दो और खिलाड़ी निकले कोविड-19 पॉजिटिव

Yuzvendra Chahal and K Gowtham: श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम की मुसीबतें बढ़ गई हैं। क्रुणाल पांड्या के बाद टीम इंडिया के दो और खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। अब ठीक होने तक ये श्रीलंका में ही रूकंगे।

yuzvendra chahal and k gowtham found covid-19 positive
युजवेंद्र चहल और के गौतम कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए 

मुख्य बातें

  • भारतीय टीम के दो खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकले
  • युजवेंद्र चहल और कृष्‍णप्‍पा गौतम कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए
  • क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल और कृष्‍णप्‍पा गौतम ठीक होने तक श्रीलंका में रूकेंगे

कोलंबो: टीम इंडिया के खेमे में खलबली मच गई है। श्रीलंका दौरे पर अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और ऑलराउंडर कृष्‍णप्‍पा गौतम भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। यह दोनों उन 8 सदस्‍यों में शामिल थे, जो क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में आने के कारण एकांतवास में थे। 27 जुलाई को क्रुणाल पांड्या कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। अब चहल, गौतम और क्रुणाल पांड्या तीनों ठीक होने तक कोलंबो में ही रूकेंगे। 

क्रुणाल पांड्या के संपर्क में छह अन्‍य सदस्‍य- हार्दिक पांड्या, पृथ्‍वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर और इशान किशन के आज भारत लौटने की संभावना है। भारतीय टीम का शेष दल सुबह ही भारत लौट आया। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक चहल और गौतम शुक्रवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। उल्‍लेखनीय है कि गुरुवार को अन्‍य छह सदस्‍यों के साथ इन दोनों का टेस्‍ट भी निगेटिव आया था।

जहां क्रुणाल पांड्या को 27 जुलाई को आरटी-पीसीआर टेस्‍ट में निगेटिव आने के बाद तुरंत एकांतवास किया गया, वहीं शेष आठ खिलाड़‍ियों को होटल के कमरे में रोका गया, लेकिन शेष दल से अलग रखा गया। क्रुणाल पांड्या को करीब एक सप्‍ताह कोलंबो में आइसोलेट रहना है और फिर अनिवार्य टेस्‍ट पास करने के बाद वह भारत लौट सकेंगे। यही प्रक्रिया अब चहल और गौतम पर भी लागू होगी।

श्रीलंका सरकार की दिशा-निर्देश के मुताबिक जो भी वायरस की चपेट में आएगा, उसे 10 दिन एकांतवास में रहना होगा और देश छोड़ने के लिए ताजा टेस्‍ट राउंड में निगेटिव आना होगा। कोविड-19 पॉजिटिव व्‍यक्ति के करीबी संपर्क में आने वाले को सात दिन एकांतवास में रहना होगा और फिर निर्धारित टेस्‍ट पास करने होंगे।

इस खबर के बाद पृथ्‍वी शॉ और सूर्यकुमार यादव के इंग्‍लैंड दौरे पर जाने में मुसीबत बढ़ सकती है। श्रीलंका दौरे के तुरंत बाद दोनों खिलाड़‍ियों को इंग्‍लैंड में भारतीय टेस्‍ट टीम से जुड़ना है। इस पर जल्‍द ही अपडेट मिलना बाकी है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर