गूगल सर्च में फिर दिखा विराट का दबदबा, ओलंपिक गोल्ड जीतकर भी नीरज चोपड़ा नहीं दे पाए मात  

Yahoo's list of most searched personalities in 2021: विराट कोहली का डिजिटर वर्ल्ड में एक बार फिर दबदबा बरकरार रहा है। वो साल 2021 में याहू सर्च में सबसे ज्यादा सर्च किए गए भारतीय खिलाड़ी रहे। 

Virat Kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली रहे साल 2021 के सबसे लोकप्रिय भारतीय खिलाड़ी
  • धोनी की लोकप्रियता फिर रही बरकरार
  • ओलंपिक गोल्ड जीतकर भी लोकप्रियता में विराट-धोनी से आगे नहीं निकल पाए नीरज चोपड़ा

नई दिल्ली: भारत की टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया का सबसे लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर विराट की फैन फॉलोइंग भी बहुत है। साल 2021 में विराट की फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है। इसका असर गूगल और याहू सर्च में दिखा है। 

साल 2021 में भारतीय खिलाड़ियों ने टोक्यो ओलंपिक, पैरालंपिक सहित दुनियाभर की खेल स्पर्धाओं में शानदार प्रदर्शन किया। बावजूद इसके विराट कोहली की लोकप्रियता में कोई गिरावट नहीं आई। विराट याहू सर्च में सबसे ज्यादा ढूंढे गई खेल हस्ती रहे। ओवरऑल सर्च में विराट केवल पीएम नरेंद्र मोदी से पीछे रहे। 

बगैर बड़ी उपलब्धि के बावजूद मारी बाजी
विराट कोहली के लिए साल 2021 बतौर खिलाड़ी व्यक्तिगत उपलब्धियों वाला नहीं रहा। लगातार दूसरे साल वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं जड़ सके ना ही उनकी कप्तानी में भारतीय टीम कोई आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत सकी। भारतीय टीम को आईसीसी की किसी स्पर्धा में जीत नहीं दिला सके। भारतीय टीम पहले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची थी। जबकि टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सफल सुपर-12 दौर में थम गया था। 

धोनी का फिर दिखा जलवा
विराट कोहली के बाद याहू सर्च में सबसे ज्यादा सर्च किए गए खिलाड़ी एमएस धोनी रहे। चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार आईपीएल खिताब जिताने वाले धोनी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। वहीं भारत को एथलेटिक्स में पहली बार ओलंपिक गोल्ड दिलाने वाले नीरजचोपड़ा इस सूची में तीसरे पायदान पर रहे। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर