फाइनल में करारी हार मिलने के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने दे डाला ये बयान

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 24, 2021 | 19:41 IST

Ravi Shastri on India vs New Zealand WTC Final: आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली करारी हार के बाद टीम के कोच रवि शास्त्री ने चुप्पी तोड़ी है।

Ravi Shastri
Ravi Shastri  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल - न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर खिताब जीता
  • टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने फाइनल के बाद अपनी चु्प्पी तोड़ी
  • कोच शास्त्री ने न्यूजीलैंड को बताया जीत का हकदार

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने गुरुवार को स्वीकार किया कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में न्यूजीलैंड बेहतर टीम थी। भारत को खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद फाइनल में आठ विकेट से हार झेलनी पड़ी। इसके साथ ही विराट कोहली की टीम एक बार फिर बड़ा खिताब जीतने के करीब पहुंचकर चूक गई। कोहली की अगुआई में भारत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद का कोई खिताब नहीं जीत पाया है।

फाइनल में भारतीय टीम दोनों परियों में 217 और 170 रन ही बना सकी। शास्त्री ने फाइनल के एक दिन बाद ट्विटर पर लिखा, ‘‘हालात को देखते हुए बेहतर टीम जीती। विश्व खिताब का सबसे लंबा इंतजार करने के बाद वे जीत के हकदार थे। यह उदाहरण है कि बड़ी चीजें आसानी से नहीं मिलती। शानदार खेल दिखाया, न्यूजीलैंड। सम्मान’’

बुधवार से पहले न्यूजीलैंड ने अपना एकमात्र आईसीसी खिताब 2000 में जीता था। न्यूजीलैंड को इससे पहले 2015 और 2019 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

खिताबी मुकाबले से पहले शास्त्री ने सुझाव दिया था कि भविष्य में डब्ल्यूटीसी फाइनल बेस्ट आफ थ्री मैचों की श्रृंखला होनी चाहिए। बुधवार को कोहली ने शास्त्री के सुझाव का समर्थन किया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर