दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली एक बार फिर कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हो गए हैं उन्हें एक बार फिर सीने में परेशानी हुई।

Sourav Ganguly
सौरव गांगुली 

मुख्य बातें

  • फिर बिगड़ी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत
  • इस बार कोलकाता के अपोलो अस्पताल में कराया गया है भर्ती
  • 2 जनवरी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद वुडलैंड्स अस्पताल में हुए थे भर्ती, वहां की गई थी एंजियोप्लास्टी

कोलकाता: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बुधवार को एक बार फिर कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक बार फिर सीने में परेशानी महसूस हुई इसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया है। इस बार गांगुली कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं।सौरव गांगुली की तबीयत फिलहाल कैसी है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। 

अस्पताल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक गांगुली की तबीयत फिलहाल स्थिर है।और उन्हें कुछ दिन तक अस्पताल में रहने की सलाह दी गई है। गांगुली की दोबारा तबीयत बिगड़ने का समाचार को सुनने के बाद उनके प्रशंसकों के बीच चिंता की लहर दौड़ गई है। हर कोई उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। 

2 जनवरी को पड़ा था दिल का दौरा
सौरव गांगुली को 2 जनवरी की शुरुआत में वर्कआउट के बाद सीने में असहजता महसूस हुई थी ऐसे में उन्हें आनन फानन में कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। इसके पांच दिन बाद 7 जनवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। पहले बताया जा रहा था कि उनकी दोबारा से एंजियोप्लास्टी की जा सकती है लेकिन बात में ़डॉक्टर्स ने इसकी जरूरत नहीं समझी। पूरी तरह फिट होने के बाद दादा 7 जनवरी को अस्पताल से घर पहुंच गए थे। लेकिन तीन सप्ताह बाद दोबारा से सीने में उन्हें असहजता महसूस हुई है। 

लगाए जा रहे हैं विधानसभा चुनाव लड़ने के कयास
इन दिनों कयास लगाए जा रहे हैं कि सौरव गांगुली भारतीय जनता पार्टी के साथ आगामी बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले नाता जोड़ सकते हैं। जल्दी ही दादा की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात होने वाली थी। लेकिन उनकी बिगड़ती तबीयत के साथ ही इस तरह की सभी अटकलों पर विराम लग गए हैं।

पिछली बार तबीयत का पीएम ने जाना था हाल
पिछली बार जब सौरव असप्ताल में हलके दिल के दौरे के बाद भर्ती थे तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका हाल फोन करके जाना था। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल भी उनकी तबीयत जानने वुडलैंड्स अस्पताल पहुंचे थे। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर