VIRAL VIDEO: इस खतरनाक नजारे को देखकर बढ़ गईं धड़कनें, छाती पर लगी तेज रफ्तार गेंद, देखिए वीडियो

Shardul Thakur viral video, IND vs SA 2nd Test Day 2: जोहानिसबर्ग की पिच पर भारत-दक्षिण अफ्रीका दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन शार्दुल ठाकुर ने जमकर कहर बरपाया। इस दौरान उनकी एक गेंद ने सबकी धड़कनें बढ़ा दीं।

Shardul Thakur against Marco Jansen, viral video
शार्दुल ठाकुर की मारको जेनसन के खिलाफ खतरनाक गेंद  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका दूसरा टेस्ट मैच
  • शार्दुल ठाकुर की तेज रफ्तार गेंद ने मारको जेनसन को चौंकाया
  • गेंद सीधे बल्लेबाज की छाती से जा टकराई

Shardul Thakur viral video: टीम इंडिया और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर का जलवा दिखा। शार्दुल ने अपनी गेंदबाजी से ऐसा कहर बरपाया कि दक्षिण अफ्रीकी टीम लड़खड़ाते हुए 229 रन पर सिमट गई। शार्दुल ने इस दौरान पारी में 7 विकेट लेकर नया इतिहास रचा। वो दक्षिण अफ्रीकी पिच पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले एशियाई गेंदबाज बन गए। अपने इस बेहतरीन प्रदर्शन के दौरान उनकी एक गेंद काफी सुर्खियों में रही।

जोहानिसबर्ग की पिच पर मंगलवार को सिर्फ और सिर्फ शार्दुल ठाकुर ही छाए थे। भारत को 202 रन पर समेटने के बाद जवाब देने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम को शार्दुल के कहर का सामना करना पड़ा और इस गेंदबाज ने 17.5 ओवर में 61 रन लुटाते हुए 7 विकेट झटक लिए। शार्दुल ने इस दौरान शीर्ष के 7 बल्लेबाजों में से 6 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जबकि उनका अंतिम विकेट लुंगी एनगिडी के रूप में आया जिसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका 229 रन पर ऑल-आउट हो गई।

ये भी पढ़ेंः शार्दुल ठाकुर ने किया बड़ा धमाका, दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजी क्रम को ऐसे किया ध्वस्त

अपने इस बेहतरीन प्रदर्शन के दौरान शार्दुल ठाकुर का छठा विकेट दक्षिण अफ्रीका के 6 फीट 8 इंच लंबे खिलाड़ी मारको जेनसन (21) का रहा। लेकिन मारको जेनसन को आउट करने से पहले शार्दुल ने एक ऐसी गेंद भी फेंकी जिसने सबकी धड़कनें बढ़ा दीं। पारी के 71वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मारको जेनसन ने फ्रंट फुट पर इस गेंद को रोकने का प्रयास किया लेकिन गेंद ने अचानक असमान उछाल लिया और सीधे उनकी छाती से जा टकराई। मारको दर्द में थे और ये उनके चेहरे पर साफ नजर आया। फीजियो मैदान पर आए और उनको आइस पैक दिया। जहां पर गेंद लगी, वो पूरी जगह लाल हो गई थी।

देखिए शार्दुल ठाकुर की उस गेंद का वीडियो

गनीमत ये रही कि शार्दुल ठाकुर की इस गेंद से मारको जेनसन को गंभीर चोट नहीं आई और वो उसके बाद भारत की दूसरी पारी में ेगेंदबाजी भी करने उतरे। पहली पारी में चार विकेट लेने वाले जेनसन ने दूसरी पारी में भी केएल राहुल (8) का विकेट झटक लिया है।

इसे भी पढ़ेंः दक्षिण अफ्रीकी पिच पर 'पालघर एक्सप्रेस' ने रचा इतिहास, करियर में इस एक इंसान का रहा बड़ा योगदान

भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 85 रन बना चुकी है। पिच पर चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 35) और अजिंक्य रहाणे (नाबाद 11) टिके हुए हैं। भारतीय टीम को अब तक 58 रन की बढ़त हासिल हो चुकी है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर