T20 World Cup: शाहीन अफरीदी ने लाइव मैच में विराट, रोहित और राहुल की उतारी नकल, ये वीडियो हो रहा वायरल

Shaheen Afridi enacts Virat, Rohit, Rahul's dismissal: शाहीन अफरीदी ने लाइव मैच में विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल की नकल उतारी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli and Shaheen Afridi
विराट कोहली और शाहीन अफरीदी  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • भारत को टी20 विश्व कप में पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया
  • शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ तीन विकेट चटकाए थे
  • शाहीन ने विराट, रोहित, राहुल को अपना शिकार बनाया था

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने टी20 विश्व कप 2021 में भारत के खिलाफ मुकाबले में धारदार गेंदबाजी की थी। उनकी गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया शुरू में ही बैकफुट पर चली गई थी। शाहीन ने तीन बड़े विकेट चटकाए थे। उन्होंने विराट कोहली, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल को अपना शिकार बनाया। कोहली ने जहां 57 रन की पारी खेली वहीं रोहित शून्य पर और राहुल तीन रन बनाकर आउट हुए थे।

हालांकि, पाकिस्तान टीम जब हाल ही में स्कॉटलैंड के विरुद्ध आखिरी मैच खेलने उतरी तो फैंस शाहीन को चियर करते हिुए दिखे। उसी दौरान शाहीन ने तीनों भारतीयों बल्लेबाजों की नकल उतारी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहीन बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे हैं और पाकिस्तानी फैंस विराट, रोहित और राहुल का नाम लगातार पुकार रहे हैं। पाकिस्तानी फैंस के नाम लेने के बाद शाहीद एक-एक कर तीनों बल्लेबाजों के आउट होने की नकल करते हैं। 

शाहीन के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई जहां शाहीन के नकल उतारने को फनी बता रहा है तो कइयों का कहना है कि पाकिस्तानी गेंदबाज को संयम बरतना चाहिए और फैंस के कहने पर ऐसा बिलकुल नहीं कर चाहिए। गौरतलब है कि पाकिस्ताान ने भारत के खिलाफ 10 विकेट से जीत हासिल की थी। भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 151 रन बनाए थे और पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में बिना विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया था।

भारतीय टीम टी20 विश्व कप से बाहर हो चुकी है। विराट सेना का सफर लीग चरण में ही थम गया था। भारत ने सुपर-12 राउंड में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच गंवाने के बाद अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया को मात दी। दूसरी ओर, पाकिस्तान टीम ग्रुप-2 में अपने पांच मैचों जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर