पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना के चलते पिता का हुआ निधन

RP Singh’s father passes away: पूर्व भारतीय क्रिकेटर आरपी सिंह के पिता नहीं रहे। वह पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रहे थे।

RP Singh
आरपी सिंह 

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज रुद्रप्रताप सिंह यानी आरपी सिंह पर दुखओं का पहाड़ टूटा है। उनके पिता शिव प्रसाद सिंह का बुधवार को कोरोना के चलते निधन हो गया। उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। पिता की मौत की जानकारी पूर्व गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर दी। टी20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे आरपी सिंह ने सभी से अपने पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने की गुजारिश की है। रुद्रप्रताप ने साल 2018 में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था। 

पिता की मौत पर आरीपी सिंह ने किया ये ट्वीट

आरपी सिंह ने अपने आधाकिरिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'गहरे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह नहीं रहे। वह 12 मई को हम सबको छोड़कर चले गए। वह कोरोना वायरस से जूझ रहे थे। आप सभी से अनुरोध है कि उन्हें अपनी यादों और प्रार्थनों शामिल रखें। उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं करें। आरआईपी पापा। ॐ नमः शिवाय।' आरसीबी के ट्वीट पर लगातार रिएक्श आ रहे हैं और लोग संवेदना जता रहे हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और पार्थिव पटेल ने भी आरपी सिं के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से क्रिकेटर्स के परिवारों से मौत की खबरें आ रही हैं। हाल ही में राजस्थान रॉय्लस के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई का कोरोना के कारण निधन हो गया था। उन्होंने गुजरात में भावनगर के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। इसके बाद अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला ने दुनिया को अलविदा कह दिया। पीयूष चावला के पिता भी कोरोना से संक्रमित थे। उनका इलाज दिल्ली के मैक्स अस्पताल में चल रहा था। 
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर