रोहित शर्मा ने लोनावला स्थित अपना घर बेचा, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Rohit Sharma: भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा इस समय यूके में हैं। वह इंग्‍लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारी में जुटेंगे, जिसकी शुरूआत 4 अगस्‍त से होगी।

rohit sharma
रोहित शर्मा 

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा इस समय इंग्‍लैंड में पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए मौजूद हैं
  • रोहित शर्मा ने हाल ही में लोनावला आधारित अपनी संपत्ति बेची
  • रोहित शर्मा के लोनावला स्थित घर बिकने का कारण नहीं पता चला है

मुंबई: भारतीय सीमित ओवर के उप-कप्‍तान रोहित शर्मा इस समय इंग्‍लैंड में पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज के लिए मौजूद हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के बाद से तीन सप्‍ताह के ब्रेक पर है। रोहित शर्मा ने इस दौरान ब्रेक का आनंद लिया और इस बीच लोनावला स्थिति अपनी संपत्ति बेचने का समय भी निकाल लिया। रोहित शर्मा ने लोनावला स्थिति अपना घर 5.25 करोड़ रुपए की मोटी रकम पर बेचा है।

विशाल घर 6259 वर्ग फुट का था और 1 जून को 34 वर्षीय द्वारा पंजीकृत किया गया था। 29 मई 2021 को इस घर की डील आधिकारिक रूप से तय हुई और रोहित शर्मा ने 26 लाख रुपए की स्‍टांप ड्यूटी भी चुकाई। रोहित शर्मा से घर खरीदने वाले का नाम सुषमा अशोक सराफ है। भारतीय टीम के कई खिलाड़‍ियों ने निवेश के कारण या फिर छुट्टी मनाने के हिसाब से घर खरीदे हैं। जब भी वह अपने परिवार या करीबियों के साथ जाते हैं तो वहीं रूकते हैं।

रोहित शर्मा उन लोगों में से हैं, जिन्‍होंने पुणे के करीब लोनावला में एक घर खरीदा था। मनी कंट्रोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा के संपत्ति बेचने का कारण पता नहीं चल सका है। खरीदार के नाम के अलावा सराफ के बारे में भी ज्‍यादा जानकारी उपलब्‍ध नहीं हुई है, जिन्‍होंने विशाल घर अपने नाम किया है।

इंग्‍लैंड में धूम मचाना चाहेंगे रोहित शर्मा

अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ खुशनुमा समय बिताने के अलावा 34 साल के रोहित शर्मा अब अगली चुनौती के लिए तैयार है, जिसमें इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज शामिल है। इसकी शुरूआत 4 अगस्‍त से होगी। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज टीम के सीनियर खिलाड़‍ियों में से एक हैं और उन पर शीर्ष क्रम में रन बनाने की जिम्‍मेदारी होगी।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच सीरीज के साथ दूसरे विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप की शुरूआत होगी। भारतीय टीम जल्‍द ही टूर्नामेंट में अपनी बढ़त हासिल करने की कोशिश करेगी। हालांकि, इंग्‍लैंड को उसके घर में हराना भारतीय टीम के लिए आसान नहीं होगा। शर्मा का घरेलू मैदानों पर प्रदर्शन लाजवाब रहा है, लेकिन विदेशी जमीन पर उन्‍हें खुद को साबित करना बाकी है। आगामी सीरीज में रोहित शर्मा अपना जलवा बिखेरने के लिए बेकरार होंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर