इंग्लैंड की करारी शिकस्त बर्दाश्त नहीं कर पा रहे माइकल वॉन, पूर्व कप्तान ने भारतीय टीम की खिल्ली उड़ाई

Michael Vaughan on Team India: भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में सात विकेट से मात दी। इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन यह हार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे। उन्होंने भारतीय टीम की खिल्ली उड़ाई है।

Michael Vaughan on India vs England 2nd T20I:
भारत ने दूसरे टी20 में इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी।  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टी20 अपने नाम कर लिया
  • पांच मैचों की टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है
  • भारतीय टीम को पहले टी20 में 8 विकेट से हार मिलीृ थी

भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 में 7 विरेट से हरा दिया, जिसके बाद पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर पहुंच गई है। इंग्लैंड ने पहला टी20 7 विकेट से अपनो नाम किया था। भारत की जीत इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। आए दिन भारतीय टीम की आलोचना करने वाले वॉन ने एक बार फिर यही किया है। उन्होंने इंग्लैंड की हार से खीझकर ट्विटर पर टीम इंडिया की खिल्ली उड़ाई है। उन्होंने भारतीय टीम की तुलना मुंबई इंडियंस के साथ की है। वॉन ने ऐसा अटपटा ट्वीट टीम इंडिया में मुंबई के दो और खिलाड़ियों के शामिल के होने चलते किया। 

सूर्यकुमार और ईशान ने किया डेब्यू

बता दें कि भारतीय टी20 स्क्वाड में फिलहाल आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले चार खिलाड़ी- रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन हैं। रोहित को शुरुआती दो मैचों में आराम दिया गया वहीं हार्दिक, सूर्यकुमार और ईशान किशन दूसरे टी20 में खेले। सूर्यकुमार और ईशान का यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू था। सूर्यकुमार को जहां बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला जबकि ईशान ने शानदार 56 रन की पारी खेली। भारत के मैच जीतने के बाद वॉन ने ट्वीट किया, 'मुंबई इंडियंस की टीम आज इंग्लैंड के लिए बहुत अच्छी रही।'

मैच के दौरान भी वॉन ने निकाली खीझ

इससे पहले वॉन ने तंज करते हुए ट्वीट किया था कि बीसीसीआई ने सलाह ली है, जिसके बाद और अधिक मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को शामिल किया गया। बहुत ही स्मार्ट फैसला। इसके बाद जब ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाज की तो वॉन ने एक बार फिर कटाक्ष किया। उन्होंने लिखा कि मैंने आपको मुंबई की पूरी टीम, भारतीय टीम से बेहतर है। ईशान ने शानदार डेब्यू किया है। वहीं, वॉन ने भारतीय खिलाड़ियों द्वारा कैच छोड़ने पर भी मजाक उड़ाया। उन्होंने लिखा कि मैं पूरी टीम इंडिया को अपनी फील्डिंग एकेडमी में आने की न्यौता देता हूं। यह बहुत खास क्लब है। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर