VIDEO: गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों ने सड़क पर मनाया जीत का जश्न, खुली बस में निकाला जुलूस

क्रिकेट
भाषा
Updated May 30, 2022 | 23:03 IST

Gujarat Titans Victory Parade Video: गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों ने आईपीएल 2022 ट्रॉफी जीतने के बाद सोमवार को सड़क पर जीत का जश्न मनाया।

Gujarat Titans Victory Parade
खुली बस में गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी। 
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • गुजरात ने रविवार को खिताब पर कब्जा किया
  • गुजरात ने अपने पहले सीजन में ट्रॉफी जीती

अहमदाबाद: गुजरात टाइटन्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग के अपने पहले ही सत्र में खिताबी जीत का जश्न मनाने के लिए सोमवार को ऊपर से खुली बस में सड़कों पर उतरी तो उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों प्रशंसक शहर की सड़कों पर जमा हो गए। सोमवार को ही गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने भी नए आईपीएल चैंपियन की मेजबानी की और उन्हें सम्मानित किया।

गुजरात ने फाइनल 7 विकेट से जीता

मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'आईपीएल 2022 विजेता गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों से बात करने का मौका मिला। उन्होंने टीम के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर वाला बल्ला मुझे भेंट में दिया। इससे मिलने वाली धनराशि राज्य की लड़कियों की शिक्षा के लिए इस्तेमाल की जाएगी। सभी खिलाड़ियों को बधाई।' रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए फाइनल में टाइटन्स ने पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर खिताब जीता।

गुजरात ऐसा करने वाली पहली टीम

टाइटन्स की टीम 2008 में रॉयल्स के बाद पहली टीम है, जिसने अपने पहले ही सत्र में खिताब जीता। मंगलवार को टीम मुंबई जाएगी जहां टीम के मालिक जीत के जश्न में पार्टी देंगे। खिताबी जीत के बाद खिलाड़ियों ने सुबह तीन बजे तक पार्टी की और फिर टीम होटल में भी जश्न मनााय गया। वे सुबह छह बजे अपने कमरों पर लौटे। सभी खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे। शुभमन गिल को साथ देने उनके पिता आए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर