रोहित ब्रिगेड का ये एहसान कभी नहीं भूलेंगे विराट कोहली, आरसीबी की नैया पार होने के बाद बोले- शुक्रिया मुंबई

क्रिकेट
भाषा
Updated May 22, 2022 | 15:57 IST

Virat Kohli on Mumbai Indians: आरसीबी के आईपीएल 2022 प्लेऑफ में पहुंचने पर विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस को शुक्रिया कहा है। कोहली बोले कि हम कभी इसे नहीं भूलेंगे।

Virat Kohli on Mumbai Indians
विराट कोहली (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में पहुंची चुकी है
  • कोहली ने मुंबई का शुक्रिया अदा किया

मुंबई: मुंबई इंडियंस की दिल्ली कैपिटल्स पर पांच विकेट की रोमांचक जीत से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच गया जिसके बाद विराट कोहली ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम का आभार व्यक्त करते हुए कहा, 'धन्यवाद मुंबई, हम इसे याद रखेंगे।' मुंबई ने शनिवार को दिल्ली को हराकर चौथी जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया। इससे आरसीबी नॉकआउट चरण में पहुंच गया।

कोहली ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा, 'यह अविश्वसनीय था। भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा था। धन्यवाद, मुंबई, हम इसे याद रखेंगे।' आरसीबी ने अपने अंतिम लीग मैच में अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज गुजरात टाइटन्स को आठ विकेट से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा था, लेकिन वह दिल्ली की मुंबई के हाथों हार पर ही आगे बढ़ पाते। आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि पूरी टीम ने एक साथ मैच देखा और मुंबई की टीम के प्रत्येक अच्छे प्रदर्शन पर तालियां बजाई।

डुप्लेसी ने कहा, 'यह बहुत अच्छा था। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि खेल की शुरुआत से ही हर कोई यहां था, इसलिए हमने इसे एक साथ देखा।' उन्होंने कहा, 'हम सभी मुंबई को मिले हर विकेट विकेट का और बाद में जब वे लक्ष्य का पीछा कर रहे थे तो उनके हर शॉट का जश्न मना रहे थे। सभी के लिये यह अच्छा था कि हम साथ में मैच देख रहे थे। मैच समाप्त होने पर जश्न का हिस्सा बनना शानदार था।'

आरसीबी अब 25 मई को कोलकाता में एलिमिनेटर में तीसरे स्थान पर काबिज लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगा। आरसीबी ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लगता है कि टीम यह सपना साकार करने के बहुत करीब है। मैक्सवेल ने कहा, 'हमारे लिये यह अद्भुत परिणाम है। हमने एक कदम आगे बढ़ाया है। हम इस टूर्नामेंट में आरसीबी के लिये इतिहास बनाने के करीब हैं।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर