भारतीय कप्तान के रूप में पहली जीत के बाद पंत ने कुछ ऐसा कहा

Rishabh Pant's post match comments: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे टी20 में टीम इंडिया की 48 रन से शानदार जीत के बाद कप्तान पंत ने क्या कुछ कहा, यहां जानिए।

Rishabh Pant
रिषभ पंत (File)  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा 2022 - टी20 सीरीज
  • तीसरे टी20 में भारत ने 48 रन से जीत दर्ज करके सीरीज में वापसी की
  • जीत के बाद कप्तान पंत ने कहा कि- हमको लगा 15 रन पीछे रह गए थे

IND vs SA 3rd T20: भारत-दक्षिण अफ्रीका तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने मेहमान द.अफ्रीकी टीम को 48 रन से शिकस्त देते हुए सीरीज में वापसी कर ली है। अब दक्षिण अफ्रीका सीरीज में 2-1 से आगे है। तीसरे टी20 में भारत ने हर विभाग में शानदार प्रदर्शन किया और 180 रनों का लक्ष्य देने के बाद द.अफ्रीकी टीम को 131 रन पर 5 गेंदें बाकी रहते समेट दिया। भारतीय कप्तान के रूप में अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय जीत के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं>

दक्षिण अफ्रीका को तीसरे टी20 मैच में 48 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में वापसी कराने वाले भारतीय कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें लगा कि बल्लेबाजी में 15 रन पीछे रह गए लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। कप्चान पंत ने कहा, "बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें लगा कि 15 रन पीछे रह गए लेकिन उसके बारे में ज्यादा सोचा नहीं। गेंदबाजों ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। भारत में बीच के ओवरों में स्पिनरों की भूमिका अहम होती है तो उन पर दबाव रहता है। इस तरह के मैचों में दबाव के बिना खेलने पर ऐसा नतीजा मिलता है।"

भारत की तरफ से गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया। पिछले मैच में जहां भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी में चमके थे, वहीं इस बार युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन किया और वो मैन ऑफ द मैच भी रहे। चहल ने तीन अहम विकेट लिए। वहीं हर्षल पटेल ने चहल से ज्यादा विकेट (4) लिये। लेकिन मैन ऑफ द मैच की रेस में चहल ने बाजी मारी जिन्होंने 20 रन देकर 3 विकेट लिए।

ये भी पढ़ेंः रुतुराज गायकवाड़ के हेल्मेट पर सुपरफास्ट बाउंसर लगी, देखिए वीडियो, एक ओवर में 5 चौके जड़े

पंत ने अच्छी शुरुआत के बाद मध्यक्रम के लड़खड़ाने को लेकर कहा, ‘‘यह अच्छी बात नहीं है लेकिन अच्छी शुरूआत के बाद नये बल्लेबाज को आते ही तेज खेलने में मुश्किल आती है। हम अगले मैच में इसमें सुधार करने की कोशिश करेंगे।’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर