Hasin Jahan Photos: हसीन जहां की एक और फोटो, यहां देखिये उनके द्वारा पोस्ट की गई तमाम बोल्ड तस्वीरें

Hasin Jahan Hot Pics: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई बोल्‍ड फोटोज शेयर किए हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी करते रहते हैं।

hasin jahan
हसीन जहां  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने नया फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया
  • हसीन जहां अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई बोल्‍ड फोटोज पोस्‍ट चुकी हैं
  • हसीन जहां को नए फोटोज पर फैंस ने इस तरह के कमेंट्स दिए हैं

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी पर कई आरोप लगाने के बाद अलग हुईं पत्‍नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से कहर बरपा रखा है। हसीन जहां समय-समय पर सोशल मीडिया अकाउंट में अपने बोल्‍ड फोटोज के कारण छाई रहती हैं। हाल ही में उन्‍होंने एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो इस समय काफी वायरल है।

हसीन जहां ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, 'आज कल पांव जमीं पर नहीं पड़ते मेरे, बोलो देखा है कभी तुमने मुझे उड़ते हुए। इस पर एक फैन ने कमेंट किया, 'मार डाला'।' वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया कि आप पर अल्‍लाह मेहरबान है।

बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्‍ड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर चुकी हैं। इसकी वजह से वह कई बार आलोचकों के निशाने पर भी रहीं। मगर हसीन जहां ने हमेशा आलोचकों को करारा जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रही हैं।

याद हो कि हसीन जहां ने 2018 में मोहम्‍मद शमी पर घरेलू हिंसा सहित एक्‍स्‍ट्रा मेरिटल अफेयर संबंधित कई आरोप लगाए थे। उन्‍होंने यह भी कहा था कि शमी के भाई ने भी उनके साथ बदतमिजी करने की कोशिश की थी। यहीं नहीं, जहां ने कहा था कि शमी का परिवार उन्‍हें जान से मारना चाहता है। शमी ने इस सदमे से उबरने के बाद अपना पूरा ध्‍यान क्रिकेट पर लगाया और इस समय वह भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज के रूप में खेल रहे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर