हार्दिक पांड्या ने मुंबई एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की घड़ियां जब्त किए जाने को लेकर दिया ये बयान

Hardik Pandya’s Watches Seized By Customs: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुश्किल में घिर गए। उनकी घड़ियां एयरपोर्ट पर कस्‍टम ने जब्‍त कर लीं।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या की दो घड़ियां जब्त
  • इन घड़ियों की कीमत 1.5 करोड़ है
  • यूएई से भारत लौटने पर ऐसा हुआ

टी20 विश्व कप 2021 में निराशजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम स्वदेश लौट आई है। पांड्या भी रविवार देर रात को टीम के साथ वापस आ गए। हालांकि, हार्दिक दुबई से मुंबई पहुंचने पर मुश्किल में घिर गए। कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर पंड्या की दो घड़ियों जब्त कर लीं। घड़ियों की कीमत पहले 5 करोड़ रुपए बताई गई थी। लेकिन मंगलवार को हार्दिक ने बयान जारी कर बताया कि घड़ियों की कीमत 5 नहीं बल्कि करीब 1.5 करोड़ रुपए है।

हार्दिक ने कहा कि सोमवार तड़के दुबई से मुंबई आने के बाद मैंने अपना सामान लिया और फिर खुद कस्टम काउंटर पर गया था, जहां मैंने सामान डिक्लेयर किया और कस्टम ड्यूटी दी। सोशल मीडीया पर अफवाह उड़ाई जा रही है कि मैंने मुंबई एयपोर्ट पर सामान डिक्लेयर नहीं किया था। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं। मैं सरकार की सभी एजेंसियों का सम्मान करता हूं। बता दें कि हार्दिक को महंगी चीजें खरीदने का काफी शौक है। उनके पास लक्जरी फैशन ब्रांड्स के कई प्रॉडक्ट्स हैं। साथ ही वह घड़ियों के भी बेहद शौकीन हैं। उनके कलेक्शन में फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 जैसी घड़ी भी है, जो दुनिया में चुनिंदा लोगों के पास है।

गौरतलब है कि हार्दिक का बल्ला टी20 विश्व कप में खामोश रहा। उन्होंने कोई प्रभावी पारी नहीं खेली। हार्दिक के नाकाम रहने के बाद उनके चयन और फिटनेस को लेकर सवाल उठाए गए। ऐसे में जब न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन हुआ तो हार्दिक को बाहर कर दिया गया। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार से सीरीज का आगाज होने जा रहा है। पहला टी20 मैच जयपुर में खेला जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर