कोरोना को हराकर आए ग्लेन मैक्सवेल ने लिया अनोखा फैसला..और फिर खेल डाली तूफानी टी20 पारी

Glenn Maxwell in BBL, Melbourne Stars vs Melbourne Renegades: ऑस्ट्रेलिया के टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग में धुरंधर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने गुरुवार को शानदार पारी खेलकर सबको चौंकाया।

Glenn Maxwell
ग्लेन मैक्सवेल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिग बैश लीग - मेलबर्न स्टार्स बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स
  • कोरोना को मात देकर आए ग्लेन मैक्सवेल ने अपने फैसले से सबको चौंकाया
  • मुकाबले में खेली ताबड़तोड़ पारी, बने 'मैन ऑफ द मैच'

Glenn Maxwell, BBL 2021/22: अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल क्रिकेट फैंस को चौंकाने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। चाहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो या फिर लीग क्रिकेट, हर जगह ये ऑलराउंडर सबको दंग करता आया है। हाल ही में कोविड-19 को मात देकर लौटने वाले मैक्सवेल ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया में जारी बिग बैश लीग (BBL) में मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी करते हुए एक अनोखा फैसला लिया तो सब हैरान रह गए। उसके बाद उन्होंने जो पारी खेली वो देखने लायक थी।

मेलबर्न रेनेगेड्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेले गए बिग बैश लीग 2021-22 सीजन के 46वें मैच में रेनेगेड्स टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रेनेगेड्स ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज आरोन फिंच (45 रन) और जेक फ्रेसर (32 रन) की पारियों के दम पर 20 ओवर में काफी संघर्ष के बाद 7 विकेट खोकर 122 रनों का स्कोर खड़ा किया।

इसके बाद जब मेलबर्न स्टार्स की बारी आई तो सभी ने एक चौंकाने वाला नजारा देखा। आमतौर पर मध्यक्रम में खेलने वाले उनके कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ओपनिंग करने उतर गए। उनके इस फैसले पर सवाल उठ सकते थे लेकिन कोरोना को मात देकर आए मैक्सवेल पूरी तरह फिट नजर आए और उन्होंने धमाकेदार पारी खेल डाली।

इसे भी पढ़िएः 62/2 से 90 ऑलआउट, राशिद खान ने जादुई प्रदर्शन के साथ तोड़ डाला बड़ा रिकॉर्ड

मैक्सवेल ने 45 गेंदों में नाबाद 68 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 8 चौके और एक छक्का शामिल रहा। मैक्सवेल ने अपनी इस कप्तानी पारी के दम पर अपनी टीम को 14.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर ही जीत दिला दी। ये इस सीजन में मेलबर्न स्टार्स की 11 मैचों में पांचवीं जीत साबित हुई और वे 18 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर मौजूद हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर