शाहिद अफरीदी ने फिर उगला पीएम मोदी और आर्मी के खिलाफ जहर, ट्विटर यूर्जस ने भज्जी और युवी से पूछे सवाल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम(Pakistan Cricket team) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी(Shahid Afridi) ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी( PM Narendra Modi) के खिलाफ जहर उगला है। इस बार अफरीदी ने उन्हें डरपोक बताया है।

Modi Afridi
Modi Afridi 

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर दौरे पर पहुंचे अफरीदी ने पीएम मोदी के खिलाफ उगली आग
  • भारत के प्रधानमंत्री को अफरीदी ने बताया डरपोक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो लोगों ने भज्जी और युवरास से पूछे सवाल

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस के खिलाफ पाकिस्तान की लड़ाई में बढ़चढ़ कर भाग ले रहे हैं। समाजसेवा के रास्ते पूरे पाकिस्तान में लोकप्रियता हासिल करने की फिराक में अफरीदी की बड़बोले हो जाते हैं। खासकर ऐसा तब होता है जब वो पाक अधिकृत कश्मीर( पीओके) पहुंचते हैं। वहां पहुंचते ही वो पाकिस्तान के राजनेताओं की तरह कश्मीर राग अलापने लगते हैं और इसके साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द बोलने लगते हैं। 

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आग उगलने वाला अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में वो पीओके के लोगों के बीच पीएम मोदी को डरपोक बोलते नजर आ रहे हैं। अफरीदी ने कहा कि कोरोना वायरस से पूरी दुनिया लड़ रही है अल्लाह ने चाहा तो हम सब को इससे जल्दी ही मुक्ति मिल जाएगी। लेकिन इससे बड़ी बीमारी मोदी के दिमाग में है और वो बीमारी मजहब की बीमारी है। मजहब को लेकर वो सियासत कर रहे हैं और हमसे दो किमी दूर कश्मीरियों के साथ जुल्म कर रहे हैं। मोदी को इसके लिए इस दुनिया में और उसके बाद भी जवाब देना पडे़गा।

पीएम मोदी को बताया डरपोक 
अफरीदी ने इसके आगे कहा कि मोदी ऐसे तो बड़े दिलेर बनने की कोशिश करते हैं लेकिन हैं डरपोक। ऐसा इसलिए है क्योंकि इतने छोटे से कश्मीर के लिए सात लाख की फौज लगा दी। जबकि हमारे पाकिस्तान की पूरी फौज सात लाख की है। लेकिन उन्हें ये नहीं पता है कि हमारी सात लाख की फौज के पीछे 23 करोड़ की फौज खड़ी है। इसी दौरान अफरीदी ने संयुक्त राष्ट्र पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि हमें आज तक पता नहीं चल पाया है कि इसका गठन किस उद्देश्य से हुआ है। 

अफरीदी इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्द कह चुके हैं। वो ये तक कह चुके हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट की बहाली में सबसे बड़ी बाधा पीएम मोदी हैं। मोदी जब तक हैं तब तक दोनों टीमों के बीच क्रिकेट संबंध बहाल नहीं हो सकेंगे। 

प्रशंसकों ने भज्जी युवराज से पूछे सवाल
प्रशंसकों ने अफरीदी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटरों हरभजन सिंह और युवराज सिंह से सवाल पूछे हैं। लोगों का कहना है कि देखो जिस व्यक्ति की आप तरफदारी कर रहे थे और जिसकी मदद की अपील कर रहा था वह पीएम मोदी के लिए क्या कह रहा है। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर