IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद भरेगी हुंकार, सपोर्ट स्टाफ में शामिल हुए दो महान चेहरे

क्रिकेट
भाषा
Updated Dec 23, 2021 | 18:34 IST

Two legends included in SRH support staff for IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सपोर्ट स्टाफ में दो पूर्व महान खिलाड़ियों को शामिल करते हुए हुंकार भरी गई है।

SRH, IPL 2022
सनराइजर्स हैदराबाद  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 के लिए टीमों की तैयारी शुरू हो चुकी है
  • सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम के सपोर्ट स्टाफ में शामिल किए दो पूर्व दिग्गज
  • आईपीएल 2022 के लिए होने वाली मेगा नीलामी में दोनों निभाएंगे अहम भूमिका !

SRH IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से पहले गुरुवार को अपने सहयोगी स्टाफ में शामिल किया। आईपीएल के दौरान अमूमन कमेंट्री करने वाले लारा सनराइजर्स के कोचिंग विभाग में अपनी भूमिका निभाएंगे। उन्हें रणनीतिक सलाहकार और बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। टीम ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा की।

सनराइजर्स सहित कई अन्य आईपीएल टीमों की तरफ से खेल चुके स्टेन को तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है। उन्होंने इस साल के शुरू में संन्यास लेने की घोषणा की थी। श्रीलंका के दिग्गज मुथैया मुरलीधरन स्पिन गेंदबाजी कोच बने रहेंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी की मुख्य कोच के रूप में वापसी हुई है।

इसे भी पढ़ेंः SRH ने आईपीएल 2022 के लिए इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में बरकरार रखा, बाकी सबको खुद से अलग किया

ऑस्ट्रेलिया के ही ट्रेवर बेलिस ने 2021 सत्र के बाद मुख्य कोच का पद छोड़ दिया था। मूडी पिछले सत्र में सनराइजर्स के क्रिकेट निदेशक थे। भारत के पूर्व बल्लेबाज हेमांग बदानी को क्षेत्ररक्षण कोच बनाया गया है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच रहे साइमन कैटिच को सहायक कोच नियुक्त किया गया है।

सनराइजर्स ने फरवरी में होने वाली मेगा नीलामी से पहले तीन खिलाड़ियों कप्तान केन विलियमसन, उमरान मलिक और अब्दुल समद को ‘रिटेन’ कर रखा है। सनराइजर्स की टीम आईपीएल 2021 में अंतिम स्थान पर रही थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर