VIDEO: पिच पर 'मॉर्निंग वॉक' कर रहे थे शोएब मलिक, बांग्लादेशी कीपर ने शानदार अंदाज में लौटाया पवेलियन

Shoaib malik Run out by Nurul Hasan: पाकिस्तान के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक शुक्रवार को लापरवाही की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। 

Shoiab-Malik-Run-out-by-Narul-Hasan
बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 में रन आउट होते शोएब मलिक  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शोएब मलिक को बांग्लादेश के विकेटकीपर ने शानदार तरीके से किया रन आउट
  • लापरवाही की वजह से खाता खोले बगैर पवेलियन लौटे शोएब मलिक
  • 128 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 28 रन पर 4 विकेट गंवाकर मुश्किल में आ गई थी पाकिस्तानी टीम

ढाका: टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद बांग्लादेश दौरे पर पहुची पाकिस्तान क्रिकेट टीम की शुक्रवार को शुरू हुई तीन मैच की टी20 सीरीज के पहले ही मैच में मेजबान टीम ने हालत पतली कर दी। 

टी20 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाला पाकिस्तानी टॉप ऑर्डर बांग्लादेशी सरजमीं पर 128 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए धराशाई हो गया। वर्ल्ड कप के स्टार रहे मोहम्मद रिजवान(11), बाबर आजम(7) जैसे धाकड़ खिलाड़ी सस्ते में पवेलियन लौट गए। रिजवान को मुस्तफिजुर रहमान ने और बाहर आजम को ताश्किन अहमद ने बोल्ड करके पवेलियन वापस भेज दिया। इसके बाद युवा बल्लेबाज हैदर अली अपना खाता भी नहीं खोल पाए। मेहदी हसन ने उन्हें एलबीडब्लू कर दिया। 

23 रन पर पाकिस्तान ने गंवाए दिए थे तीन विकेट 
5 ओवर में 23 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद पाकिस्तानी टीम के लिए एक छोर थामे फखर जमां का साथ देने शोएब मलिक उतरे। शोएब मलिक ने नाजुक स्थिति में लापरवाह दिखाई जिसका फायदा बांग्लादेशी विकेटकीपर नरूल हसन ने उठाकर उन्हें वापस पवेलियन भेज दिया। वो अपना खाता भी नहीं खोल पाए और टीम की मुश्किलें बढ़ा दीं। 

विकेटकीपर नरूल हसन ने दिखाई तेजी 
यह वाकया पाकिस्तानी पारी के छठे ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ। मुस्तफिजुर की गेंद को शोएब मलिक ने खेला और टिप्पा खाने के बाद विकेटकीपर नरूल हसन के पास पहुंची। इस दौरान शोएब ने लापरवाह रवैया अख्तियार किया और क्रीज के अंदर वापस लौटने की कोशिश नहीं जिसका तेजी से फायदा उठाते हुए विकेटकीपर ने स्टंप पर सीधा थ्रो मार दिया और गिल्लयां बिखेर दीं।

तीसरे अंपायर ने पाया कि जब गेंद स्टंप्स पर लगी तब शोएब मलिक का बल्ला क्रीज के अंदर नहीं पहुंचा था। इस तरह दुनिया का सबसे अनुभवी बल्लेबाज बच्चों की तरह आउट होकर पवेलियन लौट गया। शोएब ने 3 गेंद का सामना किया और अपना खाता भी नहीं खोल सके।उनके आउट होते ही पाकिस्तानी टीम की मुश्किलें और बढ़ गईं और टीम का स्कोर 6 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 24 रन हो गया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर