VIRAL VIDEO: दिग्गज बल्लेबाज को दो लगातार गेंदें 'गलत जगह' पर लगीं, कोई हंसा तो कोई बना हमदर्द

Alex Hales viral injury video: इंग्लैंड में जारी 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट के दौरान दिग्गज इंग्लिश बल्लेबाज एलेक्स हेल्स चोटिल हुए। लेकिन ऐसा दो लगातार गेंदों पर हुआ। अब उन गेंदों का वीडियो वायरल हो रहा है।

Alex Hales Groin Injury
एलेक्स हेल्स  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • द हंड्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हुए इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज एलेक्स हेल्स
  • लगातार दो गेंदों पर चोटिल हुए एलेक्स हेल्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • कोई मैदान पर ही हंसने लगा तो किसी ने सोशल मीडिया पर अपनी बात लिखी

क्रिकेट में तेज गेंदबाज कभी-कभी काफी घातक साबित हो सकते हैं। बल्लेबाज चाहे जितनी भी सुरक्षा के साथ मैदान पर उतरे लेकिन कुछ जगह ऐसी होती हैं जहां गेंद कभी-कभी लग ही जाती है। ऐसी ही एक जगह होती है 'ग्रोइन'। इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ऐसी ही इंजरी का शिकार बने हैं, लेकिन सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि दुर्भाग्यवश उनको लगातार दो गेंदों पर एक ही जगह पर चोट लगी। 

मामला इंग्लैंड में जारी 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट से जु़ड़ा है। ट्रेंट रॉकेट्स के लिए खेलने वाले बल्लेबाज एलेक्स हेल्स जब इस टूर्नामेंट के एक मुकाबले में बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उनके सामने आए तेज गेंदबाज रीस टॉप्ले। इस गेंदबाज की दो लगातार गेंदोंं हेल्स को गलत जगह लगीं और वो दर्द से कराह उठे। इन दो गेंदों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है..

ऐसी इंजरी में आमतौर पर मैदान पर मौजूद बाकी खिलाड़ी बल्लेबाज को अपना समय लेने की छूट देते हैं ताकि वो ठीक होने पर उठकर बल्लेबाजी करे, लेकिन जब ऐसा लगातार दो गेंदों पर हो जाए, तो हंसी भी छूटने लगती है, इंग्लैंड के बल्लेबाज और विरोधी टीम के कप्तान सैम बिलिंग्स ने इस इंजरी में भी थोड़ी मस्ती ढूंढ ली और मजाक में ट्वीट करते हुए कहा, "क्रिकेट के मैदान पर इस तरह कभी नहीं हंसे।"

वहीं इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन, जिनको खुद ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश मैच के दौरान कई बार कमर पर चोट लगी थी और बर्मिंघम फीनिक्स के लिए खेल रहे हैं, उन्होंने ट्वीट किया, "मैं आपका दर्द समझ सकता हूं हेल्स।"

इस मैच में ओवल इंविसिबल्स टीम के खिलाफ खेलते हुए एलेक्स हेल्स ने 126 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 15 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेली लेकिन वो इंजरी की वजह से नहीं बल्कि सुनील नरायण की गेंद पर बोल्ड होने की वजह से पवेलिन लौटे। उनकी टीम ने ये मैच 9 रन से गंवाया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर