टी नटराजन की गेंदबाजी के मुरीद हुए सैम करन, भारतीय गेंदबाज की तारीफ में कह डाली ये बड़ी बात

Sam Curran on T Natarajan: सैम करन ने भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन की तारीफ में बड़ी बात कह डाली है। नटराज ने तीसरे वनडे में भारत की ओर से आखिरी ओवर फेंका था।

Sam Curran on T Natarajan
सैम करन और टी नटराजन  |  तस्वीर साभार: AP

इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर सैम करन ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में 330 रन के लक्ष्य का पीछा करते शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने आठवें नंबर पर आने के बाद 83 गेंदों में 9 चौकों और 3 छक्कों के जरिए नाबाद 95 रन की पारी खेली। उनकी टीम भले ही यह मैच 7 रन से हार गई हो, लेकिन करन क्रिकेट फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे। करन मैदान पर दमदार शॉट लगाकार दिखा दिया कि हौसले से बढ़कर कुछ नहीं होता। एक समय वह इंग्लैंड को जीत के करीब ले गए थे, मगर आखिर ओवर में भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराज ने उम्मीदों पर पानी फेर दिया। करन ने नटराजन द्वारा अंत में की गई शानदार गेंदबाजी की सराहना की है।

नटराज ने 50वें ओवर में दिए 6 रन

इंग्लैंड को अंतिम यानी 50वें ओवर में जीत के लिए 14 रन की दरकार थी। उस वक्त क्रीज पर सैम करन और मार्क वुड (14) थे। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस अहम मौके पर नटराजन को गेंद थमाई। नटराजन ने अपने कप्तान को बिलकुल निराशा नहीं किया और ओवर की पहली गेंद पर वुड को आउट कर दिया। इसके बाद नटराजन ने दूसरी गेंद पर एक रन दिया जबकि तीसरे और चौथी गेंद खाली रहीं। पांचवीं गेंद पर करन ने चौका मारा और छठी गेंद पर कोई रन नहीं गया। इस तरह भारत मैच और सीरीज जीत गया। बता दें कि 22 वर्षीय करन ने मोइन अली, आदिल राशिद और मार्क वुड के साथ क्रमश: 32, 57 और 60 रनों की साझेदारी की। 

करन ने नटराजन को लेकर ये कहा

सैम करन ने मैच के बाद कहा, 'हम मुकाबला जीत नहीं पाए, लेकिन मैंने जिस तरह से खेला उससे काफी खुश हूं। मुझे जीतना पसंद है, मगर यह एक शानदार अनुभव था। मैंने लंबे समय तक इंग्लैंड के लिए ऐसा नहीं किया। हालांकि, आखिर में हमें हार का सामना करना पड़ा।' उन्होंने आगे कहा कि मैं अधिकतर गेंदों को खेलना चाहता ताकि मैच को अंत तक ले जाया जा सके। यह कठिन था, लेकिन नटराजन ने अंत में अच्छी गेंदबाजी की और दिखाया कि वह वास्तव में अच्छा गेंदबाज क्यों है। मुझे एहसास हुआ कि एक पक्ष छोटा था और भुवी एक बेहतरीन गेंदबाज हैं। मैदान शानदार था, पिच भी बढ़िया थी और भारत का बल्लेबाजी क्रम भी अद्भुत था। अब कुछ ही हफ्तों में इन परिस्थितियों में आईपीएल खेलूंगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर