Pune Crime News: चोरी के शक में लोगों ने शख्स को पीट-पीटकर किया बेहोश, पुलिस ने 6 को गिरफ्तार किया

Pune Crime News: पुणे में कुछ लोगों की भीड़ ने एक शख्स की बेरहमी से पिटाई की है। शख्स को भीड़ ने इतना पीटा की वह मौके पर ही बेहोश हो गया। भीड़ को पीड़ित शख्स डकैती करने वाले गिरोह का सदस्य लगा, क्योंकि आसपास इलाके में चोरी के मामले बढ़ गए हैं। पुलिस नेइस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

टाइम्स नाउ नवभारत

Updated Sep 27, 2022 | 06:50 PM IST

pune news

पुणे में लोगों ने एक व्यक्ति को पीटा।

मुख्य बातें
कुछ लोगों की भीड़ ने एक शख्स की बेरहमी से की पिटाईभीड़ ने इतना पीटा की वह मौके पर ही हो गया बेहोशपुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को किया गिरफ्तार
Pune Crime News: पुणे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुछ लोगों की भीड़ ने चोरी के शक में एक शख्स को बेरहमी से पीटा की है। उसको इतना पीटा की वह बेहोश हो गया। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 6 को गिरफ्तार किया है। घटना शनिवार रात पुणे के धायरी की है। सिंहगढ़ रोड थाने में रविवार को प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
पीड़ित का नाम गणपतसिंह मेरावी है जो धायरी के एक श्रमिक शिविर में रहता है और मध्य प्रदेश कारहने वाला है। शनिवार की देर रात डीएसके स्कूल के पास लोगों का एक ग्रुप बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा था। रात करीब 1:30 बजे मेरावी सड़क किनारे जश्न देखने के लिए खड़ा था।
पीड़ित से ग्रुप ने पूछे सवाल
ग्रुप को वह देखने में अजीब लगा तो उन्होंने मेरावी से उसका पता और काम के बारे में कुछ सवाल पूछे, जिसका वह जवाब नहीं दे सका। स्थानीय लोगों में से एक को उस पर डकैती करने वाले गिरोह के सदस्य होने का शक हुआ क्योंकि आसपास के इलाके में चोरी के मामले बढ़ गए हैं। पुलिस के अनुसार, ग्रुप ने मेरावी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया और वह बेहोश हो गया। सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश सांखे ने कहा है कि, लोगों के एक समूह ने इस मजदूर पर हमला किया। उसे गंभीर चोटें आई हैं। हमने मामला दर्ज कर लिया है।
कई धाराओं के तहत मामला दर्ज
मेरावी के एक दोस्त सुकलसिंह मसराम (35) द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, सिंहगढ़ रोड पुलिस ने धारा 307 (हत्या का प्रयास), 141 (गैरकानूनी इकट्ठा होना), 143 (गैरकानूनी इकट्ठा होने की सजा), 144 के तहत मामला दर्ज किया है। घातक हथियार से लैस गैरकानूनी सभा में शामिल होना), 147 (दंगा करने की सजा), भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और एपीआई चंदनशिव मामले की जांच कर रहे हैं।
लेटेस्ट न्यूज

Gashmeer Mahajani के हाथ लगी बॉलीवुड की इस हसीना की फिल्म, नाम जानकार झूम उठेंगे फैन्स

Gashmeer Mahajani

श्रद्धा को पहले से ही मारना चाहता था, पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब का खुलासा

Pariksha Pe Charcha 2023: इस तरह से करें परीक्षा पर चर्चा के लिए रजिस्ट्रेशन, जानें अंतिम तिथि

Pariksha Pe Charcha 2023

Land Jihad: मध्य प्रदेश से बिहार तक लैंड जिहाद गैंग एक्टिव, समझिए पूरा मामला

Land Jihad

Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा के दोस्तों ने उठाए उनके 'चरित्र' पर सवाल! कहा, 'सिर्फ हॉट होने से..'

Bigg Boss 16

सवाल ही कुछ ऐसा था, चीनी विदेश विभाग के प्रवक्ता ने साधी चुप्पी और फिर ऐसा रहा जवाब

Petrol-Diesel Rate: 6 महीने बाद क्या बदल गई पेट्रोल-डीजल की कीमत? अभी कर लें चेक

Petrol-Diesel Rate 6      -

Gambhir Bimari Sahayata Yojana: गंभीर बीमारी के इलाज में मदद करती है यूपी सरकार, जानें कैसे करना है आवेदन

Gambhir Bimari Sahayata Yojana
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited