Kanpur में अधेड़ की हत्या में नया खुलासा, अब इनसे होगी पूछताछ

Kanpur Murder: कानपुर देहात के गांव खड़ेश्वर में गत दिनों हुई एक अधेड़ की हत्या के मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। पुलिस जांच की दिशा मृतक के घर आने वाली महिलाओं पर जाकर ठहरी है। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से फिंगर प्रिंट उठाए हैं। पुलिस का मानना है कि, हत्या में किसी नजदीकी का हाथ है, जिसे मृतक के बारे में सारी जानकारी थी।

टाइम्स नाउ नवभारत

Updated Nov 16, 2022 | 10:18 PM IST

Kanpur News

कानपुर में अधेड़ की हत्या मामले में पुलिस करेगी पूछताछ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुख्य बातें
  • गांव खड़ेश्वर में एक अधेड़ की हत्या के मामले में अब नया मोड़
  • मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे
  • पुलिस ने गांव के आसपास रहने वाले 6 लोगों के बयान दर्ज किए
Kanpur Murder: कानपुर में आउटर के गांव खड़ेश्वर में एक अधेड़ की हुई हत्या के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। कुबेर सिंह हत्याकांड को लेकर गठित टीम मृतक के घर पर रहने वाली एक बेवा महिला से पूछताछ के लिए बांदा रवाना हुई है। वहीं गांव के आसपास रहने वाले 6 लोगों से पूछताछ कर पुलिस ने उनके बयान दर्ज किए हैं। गौरतलब है कि, कुबेर सिंह का शव गत रविवार को घर में बनीं दुकान में रखे डीप फ्रीजर में मिला था। घटना की जानकारी मृतक के गांव रनियां से आए भतीजे सुरेश को सबसे पहले लगी जब उसने चाचा का शव डीप फ्रिज में देखा।
पुलिस को आरंभिक जाचं में मृतक का गांव बांदा के रहने वाले पहलवान से लेनदेन के विवाद की जानकारी मिली है। वहीं पुलिस को जांच में ये जानकारी भी मिली है कि, मृतक के घर पर बांदा इलाके के गांव पैलनी की रहने वाली एक बेवा का आना-जाना भी था। अब पुलिस टीम महिला से पूछाताछ के लिए रवाना हुई है। पुलिस के मुताबिक, इस बात का पता लगाया जा रहा है कि, मृतक कुबेर सिंह के घर पर किन- किन लोगों का आना-जाना था। पुलिस ने इसे लेकर मृतक के पड़ोसियों सहित कई लोगों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं। वहीं पुलिस पड़ताल में जानकारी उभर कर सामने आई है कि, मृतक के घर पर कई महिलाओं का आना - जाना था। पुलिस अब संदिग्धों की पहचान करने में जुटी है।

पुलिस का कयास हत्या में निकट के लोगों का हाथ

कुबेर सिंह हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस दावा कर रही है कि, उसकी हत्या में किसी नजदीकी का हाथ है। पुलिस का कयास है कि, हत्यारों को उसके बारे में हर तरह की जानकारी थी। इसी का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया गया है। बहरहाल पुलिस का कहना है कि, महिलाओं से पूछताछ के बाद ही मर्डर मिस्ट्री सुलझ पाएगी। बता दें कि, गांव खड़ेश्वर में परचून की दुकान चलाने वाले कुबेर सिंह के सिर और गर्दन पर बेरहमी से वार कर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस को मृतक के पूरे शरीर पर घाव मिले हैं।

फॉरेंसिक टीम रह गई हैरान

वारदात की जानकारी मिलने के बाद कानपुर देहात पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को मौके पर बुलाया था। फॉरेंसिक टीम के विशेंषज्ञों के मुताबिक, कुबेर की हत्या में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है। हत्या के तरीके को देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, अकेले इस तरह की वारदात को अंजाम देना संभव नहीं है। जिस हथियार से मृतक की हत्या की गई अभी तक पुलिस उसे भी बरामद नहीं कर पाई है। हालांकि फॉरेंसिक टीम को मौके से एक मोबाइल मिला है जिसे जब्त कर लिया गया। टीम ने डीप फ्रीज व दरवाजों सहित कई जगहों से हाथों के निशान उठाए हैं, जो कि दो से तीन लोगों के बताए जा रहे हैं।
लेटेस्ट न्यूज

Shocking Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर TTE कर रहे थे बातचीत, अचानक गिरा हाईटेंशन तार, देखकर आपकी रूह कांप जाएगी

Shocking Video    TTE

जानिए कैसे मिलता है राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा? आम आदमी पार्टी ने किस आधार पर पेश किया दावा

Ashneer Grover: अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी पर BharatPe ने किया धोखाधड़ी का केस

Ashneer Grover       BharatPe

Gujarat election result: वडगाम सीट पर मामूली अंतर से जीते दलित नेता जिग्नेश मेवाणी

Gujarat election result

अरविंद केजरीवाल पर पीएम मोदी का तंज, चुनावों में जमानतें जब्त हुईं, कोई चर्चा नहीं, उन्हें पहचानने की जरुरत है

केजरीवाल ने किया AAP के राष्ट्रीय पार्टी बनने का दावा, पूर्व सहयोगी आशुतोष ने उड़ाई खिल्ली-Video

   AAP            -Video

भाजपा ने 76 साल के उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारने के लिए तोड़े थे नियम, दर्ज की एक लाख वोटों से जीत

  76

Kanpur Murder Case: रोनिल हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, किलर बोला- फोटो देखकर खो बैठा आपा

Kanpur Murder Case       -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited