Chandigarh Crime: चंडीगढ़ के सेक्टर-82 में फायरिंग, नशे में धुत्‍त युवक ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, मामला दर्ज

Chandigarh Crime: सेक्टर-82 स्थित फॉल्कन व्यू सोसायटी अलसुबह ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से गूंज उठी। पुलिस की जांच में पता चला कि, एक व्‍यक्ति ने नशे की स्थिति में करीब 4 से 5 हवाई फायर किए। जिसके बाद वह फरार हो गया। संदिग्ध की पहचान शहर के ही रहने वाले 30 वर्षीय हैप्पी बाउंसर के रूप में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

gun fire
सोसायटी में गोलीबारी से दहशत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नशे में धुत्त युवक ने हवा में की ताबड़तोड़ फायरिंग
  • गोली की आवाज सुनकर दहशत में सोसायटी के लोग
  • फायरिंग के बाद युवक फरार, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Chandigarh Crime:  शहर के सेक्टर-82 के पॉश एरिया में स्थित फॉल्कन व्यू सोसायटी अलसुबह ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से गूंज उठा। गोलियों की आवाज सुनकर सोसायटी में दहशत फैल गई। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि, एक व्‍यक्ति ने नशे की स्थिति में करीब 4 से 5 हवाई फायर किए। जिसके बाद वह फरार हो गया। संदिग्ध की पहचान चंडीगढ़ के रहने वाले 30 वर्षीय हैप्पी बाउंसर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एसएचओ गुरजीत सिंह ने बताया कि, फॉल्कन व्यू सोसायटी में हरियाणा निवासी सुमित कुमार, सागर, नसीब व रविंदर सिंह काफी समय से रहते हैं। बीती रात चारों अंबाला में सागर की चचेरी बहन की शादी में गए थे। साथ में वे हैप्पी बाउंसर को भी ले गए थे। सुबह करीब 5 बजे वे सब जब वापस आए तो नशे में धुत्‍त हैप्पी ने अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से हवा में फायर करने लगा। पुलिस ने हैप्पी के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

गोली की आवाज सुनकर सोसायटी में फैल गई दहशत

आरडब्ल्यूए के प्रधान रिटायर्ड ग्रुप कैप्टन कुलदीप सिंह ने बताया कि, उन्हें सुबह करीब साढ़े 5 बजे सोसायटी की एक महिला ने फोन पर गोलियां चलने की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को फ्लैट में जांच के लिए भेजा। उस फ्लैट में हैप्पी बाउंसर के साथ युवक मौजूद थे, जोकि शराब के नशे में धुत थे। युवकों ने सिक्योरिटी गार्ड से माफी मांगी और कहा कि, दोबारा से ऐसा नहीं होगा, लेकिन 6:30 बजे दोबारा से गोलियों की आवाज आने लगी। सोसायटी के लोग जब शोर मचाने लगे तो हैप्‍पी बाउंसर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस पहुंची। उन्होंने बताया कि, इस घटना से पूरी सोसाइटी में दहशत का माहौल है और वह मांग करते हैं कि, स्थानीय पुलिस यहां गश्त बढ़ाए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर