Chandigarh News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक पर जानलेवा हमला, चापड़ के वार से फाड़ दिया सिर, गंभीर

Chandigarh News: बुआ के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर इंदिरा कॉलोनी सेक्टर 17 में रहने वाले 22 वर्षीय युवक पर कुछ युवकों ने चापड़ से जानलेवा हमला कर उसका सिर फाड़ दिया। पीड़ित परिवार के अनुसार छेड़खानी की शिकायत पुलिस में भी की गई थी, लेकिन उस समय समझौता करा दिया गया। इसी बात को लेकर 7 से 8 युवकों ने जनलेवा हमला किया।

 Chandigarh Crime
छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक पर जानलेवा हमला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी करते थे घायल युवक की बुआ के साथ छेड़खानी
  • पुलिस में दी शिकायत तो करा दिया गया समझौता
  • आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी

Chandigarh News: चंडीगढ़ से सटे पंचकूला में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। शहर के इंदिरा कॉलोनी सेक्टर 17 में रहने वाले 22 वर्षीय युवक पर कुछ युवकों ने चापड़ से जानलेवा हमला कर उसका सिर फाड़ दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पीड़ित के पिता वीरपाल ने पुलिस को शिकायत देते हुए कुछ पुलिस अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित के पिता ने बताया कि, हमलावर युवक मेरी बहन के साथ छेड़छाड़ करता था, जिसका बेटे ने विरोध करने के साथ पंचकूला की सेक्टर 16 चौकी में शिकायत भी की थी। लेकिन उस समय पुलिस ने कार्रवाई करने की जगह दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया था।

पीड़ित के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि, उस घटना के बाद से ही ये आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहे थे और सोमवार को देर रात करीब आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने चापड़ और चाकू से हमला बोल दिया। घटना को लेकर मंगलवार को पिता की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में टिंका, राहुल, अमन, विवेक, माहू व अन्य को आरोपी बताया गया है। अब पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी है। चौकी इंचार्ज रविंद्र सिंह के अनुसार सभी फरार हैं, उन्‍हें जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बुरी तरह मारने लगे थे हमलावर

घायल युवक के छोटे भाई कैलाश ने बताया कि, घटना के समय मैं भी वहां मौजूद था। हम सभी घर से कुछ दूरी पर खड़े थे कि तभी भाई पर पीछे से 7 से 8 युवकों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने तलवारें और रॉड भी ले रखी थी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। इसके बाद गंभीर रूप से घायल भाई को अस्पताल पहुंचाया गया। कैलाश ने बताया कि, हमलावर युवक पंचकूला के गांव बूढ़नपुर के रहने वाले हैं और नशा बेचने का काम भी करते हैं। इनमें से एक आरोपी राहुल हमारी बुआ के साथ छेड़खानी करता था। जिसको लेकर पुलिस में शिकायत की गई थी। इसका बदला लेने के लिए उसने अपने साथियों के साथ हमला किया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर