IndiGo offer : मात्र 915 रुपए में करें हवाई यात्रा, इंडिगो के इस ऑफर के लिए बुकिंग जारी

IndiGo offer इंडिगो सस्ती हवाई यात्रा का अवसर दे रहा है। आप मात्र 915 रुपए में हवाई यात्रा कर सकते हैं। इसके लिए बुकिंग हो रही है।

Air travel for just Rs 915, booking continues for this offer of IndiGo
इंडिगो दे रहा है सस्ती हवाई यात्रा का अवसर  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • इंडिगो से यात्रा के लिए टिकट बिक्री का ऑफर 3 दिनों के लिए है।
  • इस ऑफर के लिए 6 अगस्त तक बुक किए जा सकते हैं।
  • इस ऑफर के तहत 1 सितंबर, 2021 से 26 मार्च, 2022 के बीच यात्रा कर सकते हैं।

इंडिगो (IndiGo) ने अपनी 15वीं वर्षगांठ पर मात्र 915 रुपए हवाई यात्रा कराने का ऑफर दिया है। इस यात्रा के लिए टिकट बिक्री का ऑफर तीन दिनों के लिए है। इस ऑफर के तहत टिकट 4 अगस्त से 6 अगस्त तक बुक किए जा सकते हैं। वेबसाइट के अनुसार इस ऑफर के तहत आप 1 सितंबर, 2021 से 26 मार्च, 2022 के बीच यात्रा कर सकते हैं। इंडिगो ने एक ट्वीट में कहा कि बिक्री के लिए समय! सर्वोत्तम किरायों को प्राप्त करें, अपने बैग पैक करें और उस बहुप्रतीक्षित यात्रा को पूरा करें।

आगे कहा गया कि इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड (इंडिगो) अपने ग्राहकों को इंडिगो द्वारा संचालित नॉन-स्टॉप घरेलू उड़ानों की बुकिंग 4 अगस्त, 2021 को 06:00 बजे और 6 अगस्त, 2021 को 23:59 बजे (ऑफर अवधि) की पेशकश कर रहा है। सभी बुकिंग प्लेटफॉर्म पर, कुछ चुनिंदा क्षेत्रों में उड़ानों के लिए 915 रुपए (सभी समावेशी) से शुरू होने वाले रियायती किराए दिया जा रहा है। यह ऑफर 1 सितंबर, 2021 से 26 मार्च, 2022 के बीच यात्रा के लिए उपलब्ध है। यह ऑफर एयरपोर्ट फी और चार्ज और सरकार द्वारा लगाए गए टैक्सों पर लागू नहीं है।

इंडिगो ने कहा कि ऑफर के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है और इसलिए ग्राहकों को छूट प्रदान की जाएगी, जो इन्वेंट्री की उपलब्धता के अधीन और एयरलाइन के विवेकाधिकार पर होगी। इंडिगो ने कहा कि इस ऑफर को 6E बैगपोर्ट, 6E फ्लेक्स, फास्ट फॉरवर्ड जैसी सहायक सेवाओं के लिए भी बढ़ाया गया था, जो 315 रुपए में पेश किए जा रहे हैं। कार किराए पर लेने की सेवा भी 315 रुपए में उपलब्ध है।

एयरलाइन की वेबसाइट, ऐप या एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड से टिकट बुक करने पर 5% का अतिरिक्त कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर अधिकतम 30,000 रुपए की बुकिंग पर लागू है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर