Karan Morwal :कांग्रेस विधायक का बेटा बना 'वांटेड', रेप केस में फरार चल रहे करण मोरवाल के पुलिस ने चिपकाए पोस्टर

Karan Morwal Poster in Indore: पुलिस ने करण मोरवाल के सिर पर घोषित इनाम पांच हजार से बढ़ाकर 15 हजार रुपए कर दिया है। सवाल है कि इतने दिनों बाद भी पुलिस आरोपी को पकड़ क्यों नहीं पा रही है।

MP police puts ‘wanted’ posters for Congress leader’s son Karan Morwal in rape case
रेप केस में फरार चल रहा है कि कांग्रेस विधायक का बेटा। 
मुख्य बातें
  • रेप केस में आरोपी है कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल का बेटा करण मोरवाल
  • मामला दर्ज होने के बाद फरार चल रहा है करण, पुलिस ने चिपकाए पोस्टर
  • युवती का आरोप है कि केस वापस लेने के लिए उसके परिवार को धमकी मिल रही है

भोपाल : रेप केस में फरार चल रहे बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल की तलाश तेज कर दी गई है। 'टाइम्स नाउ नवभारत' की खबर के बाद पुलिस हरकत में आई है और उसने करण के पोस्टर इलाके में चिपकाए हैं। कई महीनों से फरार चल रहा करण अभी भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है। पुलिस ने इसके सिर पर घोषित इनाम भी पांच हजार से बढ़ाकर 15 हजार कर दिया है। सवाल है कि इतने दिनों बाद भी पुलिस आरोपी को पकड़ क्यों नहीं पा रही है। वहीं, विधायक मुरली मोरवाल का कहना है कि जब जरूरत होगी तो उनका बेटा पेश हो जाएगा।    

युवती का आरोप है- केस वापस लेने के लिए मिल रही धमकी

इससे पहले कोर्ट 24 अगस्त तक करण को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था लेकिन वह पेश नहीं हुआ। कांग्रेस विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती युवा कांग्रेस की पदाधिकारी है। लड़की ने इंदौर में करण के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। युवती का आरोप है कि करण ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शादी का झांसा देकर भी आरोपी ने उसके साथ बार-बार रेप किया। लड़की की शिकायत पर करण के खिलाफ धार 376 के तहत केस दर्ज हुआ। लड़की का आरोप है कि केस वापस लेने के लिए उसके परिवार पर दबाव बनाया जाता है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर