Bhopal Crime News: भोपाल में क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स तस्कर को लाखों की ड्रग्स के साथ पकड़ा

Bhopal Crime Branch: भोपाल में क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है। एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पास से तीन लाख की ड्रग्स बरामद हुई है। शुरुआती जांच में पता चला है आरोपी वीआईपी एरिया, कॉलेज स्टूडेंट तक ड्रग्स तस्करी किया करता था।

Bhopal Crime News
भोपाल में कॉलेज के छात्रों को ड्रग्स देने वाला तस्कर गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोपाल क्राइम ब्रांच ने की बड़ी कार्रवाई
  • पकड़े गए ड्रग्स की कीमत तीन लाख रुपये
  • वीआईपी एरिया और हाई प्रोफाइल पार्टियों तक ड्रग्स पहुंचाता था तस्कर

Bhopal Crime News: राजधानी में क्राइम ब्रांच पुलिस ने ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार कर 10 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद कर लिया है। पकड़े गए ड्रग्स की अनुमानित कीमत लगभग 3 लाख बताई जा रही है। पुलिस की ओर से बताया गया कि, आरोपी प्रतिदिन गुप्त तरीके से पहचान छिपाकर तस्करी करता था। प्रारंभिक जांच में जो तथ्य सामने आ रहे हैं उससे यह कयास लगाया जा रहा है कि आरोपी तस्कर वीआईपी एरिया और हाई प्रोफाइल पार्टियों तक ड्रग्स पहुंचाने का काम करता था। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस तस्कर के बॉलीवुड कनेक्शन की भी जांच कर रही है। पुलिस की ओर से बताया गया है कि आरोपी कॉलेज स्टूडेंट को भी नशे की पुड़िया बेचता था। तस्कर बड़ा शातिर है वह अपनी पहचान बदलकर ड्रग्स तस्करी करता था। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि कई कनेक्शन निकल के सामने आ सकते हैं।  

ऐसे पकड़ में आया तस्कर

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, एक युवक एमडी ड्रग्स बेचने की फिराक में है। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त उपायुक्त शैलेंद्र चौहान ने टीम का गठन किया। टीम को बताए गए स्थान पर रवाना किया गया। इस दौरान सेंट्रल लाइब्रेरी के पास मुखबिर की ओर से बताए गए हुलिए का एक युवक दिखाई दिया। टीम ने युवक से पूछताछ की तो वह एकदम से सकपका गया। जिसे टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी में मिला एमडी ड्रग्स पाउडर

जानकारी के लिए बता दें कि क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त उपायुक्त शैलेंद्र चौहान ने बताया है कि युवक से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उसने अपना नाम अमन खान (28) निवासी बुधवारा हाथीखाना थाना तलैया बताया है। युवक की तलाशी लेने पर जेब में एक पारदर्शी जिप वाला पैकेट मिला था। जिनमें क्रीम कलर का गंध युक्त पाउडर मिला। जांच की गई तो मादक पदार्थ एमडी ड्रग्स पाउडर होना पाया गया। फिलहाल युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर