Bhopal: पिता के व्यवहार से इस कदर परेशान हो गई लड़की, पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया

Bhopal News: मध्य प्रदेश के भोपाल में एक 16 साल की लड़की अपने पिता के व्यवहार से इस कदर परेशान हो गई कि उससे उसे पीट पीट कर मार डाला। इसके बाद उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

murder
बेटी ने की पिता की हत्या 

मुख्य बातें

  • मृतक के व्यवहार से परेशान था पूरा परिवार
  • काम नहीं करता था मृतक, लड़ाई-झगड़ा करता था
  • नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता था

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 16 साल की लड़की ने अपने पिता की हत्या कर कानून को अपने हाथों में ले लिया। किशोरी ने कथित तौर पर अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि वह शराब के नशे में अपनी पत्नी और उसकी मां के साथ मारपीट करता था। यह घटना बुधवार को सामने आई। लड़की ने पुलिस को बुलाया और आत्मसमर्पण कर दिया। कथित तौर पर लड़की ने अपने पिता की हत्या कपड़े धोने वाली लड़की से की।

बुधवार शाम लगभग 6.30 बजे लड़की का परिवार सबसे बड़े बेटे की शादी के बारे में चर्चा कर रहा था, जो राजमिस्त्री का काम करता है। तभी शख्स ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। लड़की अपने पिता के व्यवहार से क्रोधित हो गई और उसने कपड़े धोने वाला बल्ला उठाया और उसे सिर पर मार दिया।

वह यहीं नहीं रुकी, उसके पिता को खून बह रहा था। इसके बाद लड़की ने लोहंगी से उस पर हमला करना शुरू कर दिया। जब 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, तो लड़की ने डायल-100 से संपर्क किया और अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह गिरफ्तार होने की प्रतीक्षा कर रही थी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में मामला दर्ज किया। किशोरी को स्थानीय पुलिस ने जुवेनाइल होम भेज दिया। बैरसिया उपखंड पुलिस अधिकारी केके वर्मा ने कहा कि मृतक व्यक्ति बेरोजगार था और परिवार बड़े बेटे की कमाई पर चल रहा था। वर्मा ने कहा कि मृतक व्यक्ति के व्यवहार से परिवार नाराज था।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर