MP Suicide: बस इतनी सी बात! विवाहिता फंदे से झूली, ढाई साल की मासूम मां के लिए रोती रही, ये है पूरी घटना

MP: इंदौर में एक विवाहिता ने फंदे पर लटक कर सुसाइड कर लिया। पति जितेन्द्र ने पूछताछ में बताया कि, सुनीता को उसका मोबाइल चाहिए था, देने से इंकार किया था। शायद इसी बात से नाराज होकर उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

Mp Suicide
इंदौर में एक विवाहिता ने फंदे पर लटक कर किया सुसाइड   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • इंदौर में एक विवाहिता ने फंदे पर लटक कर सुसाइड कर लिया
  • पति ने बताया कि सुनीता को उसका मोबाइल चाहिए था
  • मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

MP Suicide News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक विवाहिता ने फंदे पर लटक कर सुसाइड कर लिया। मां इतनी खुदगर्ज निकली की उसके लिए ढाई वर्ष की मासूम बिलखती रही। मगर उसने मामूली सी बात को लेकर मौत को गले लगा लिया। पति व देवर ने दरवाजा खटखटाया मगर मृतका ने नहीं खोला तो वे दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर गए तो दंग रह गए। महिला फंदे से झूलती मिली।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने मृतका के शव को फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने घटना स्थल की जांच की। मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। घटना शहर के हीरा नगर थाना इलाके के मारुति नगर की है।  

मोबाइल नहीं दिया तो उठाया ये कदम

इंदौर के हीरानगर थाने के एसएचओ दिलीप पुरी के मुताबिक मारुति नगर में रहने वाली सुनीता (25) ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। एसएचओ के मुताबिक पति जितेन्द्र से पूछताछ में हैरान करने वाली कहानी सामने आई है। मृतका के पति ने बताया कि, सुनीता को उसका मोबाइल चाहिए था, देने से इंकार किया था। शायद इसी बात से नाराज होकर उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। पति ने पुलिस को बताया कि, मेरी पान की दुकान घर के सामने है। घर से दुकान के लिए निकला तो पत्नी ने ढाई साल की बेटी को उसके साथ दुकान भेज दिया। जब बेटी दुकान पर कुछ देर बाद रोने लगी तो उसका भाई ओमप्रकाश बेटी को वापिस छोड़ने घर आया तो देखा कि दरवाजा बंद था। इसके बाद पड़ोस के लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि, आज काफी देर से सुनीता को बाहर नहीं देखा। इसके बाद मेरे भाई ने मुझे सूचना दी। जब घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर गए तो सुनीता फांसी लगाकर फंदे से लटक रही थी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर