Bhopal Crime: भोपाल में चंडीगढ़ एमएमएस कांड जैसी वारदात, छात्रा का अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

Bhopal Police: भोपाल के एक कॉलेज में एमएमएस बनाने का मामला सामने आया है। तीन आरोपियों में से 2 को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पीड़ित छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले तीनों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Bhopal Crime News
भोपाल में छात्रा का एमएमएस बना पैसे की डिमांड, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गोविंदपुरा स्थित एक आईटीआई कॉलेज का मामला
  • तीनों आरोपी कॉलेज के ही पूर्व छात्र
  • वॉशरूम में कपड़े बदलते समय बनाया था वीडियो

Bhopal News: राजधानी भोपाल में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड जैसा एक मामला प्रकाश में आया है। यहां गोविंदपुरा स्थित एक आईटीआई कॉलेज की एक छात्रा का 3 पूर्व छात्रों ने अश्लील वीडियो बना लिया। फिर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। इस मामले में अशोका गार्डन थाना पुलिस ने 3 पूर्व छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। 2 आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया है कि वह भोपाल के पिपलानी की रहने वाली है। वह आईटीआई गोविंदपुरा से पढ़ाई करती है। 17 सितंबर को कॉलेज में विश्वकर्मा जयंती का कार्यक्रम था। वह कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम गई हुई थी। इसी दौरान कॉलेज के एक्स स्टूडेंट्स राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने उसका वीडियो बना लिया। उसके एक दोस्त ने 20 सितंबर को मुझे इस मामले की जानकारी दी। दोस्त ने बताया कि तीनों ने उसे वीडियो दिखाया है। जिसमें वह कपड़े बदलते दिखाई दे रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया है कि तीनों एक्स स्टूडेंट्स ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। ऐसा नहीं करने के एवज में उससे पैसे की डिमांड की। छात्रा के दोस्त ने वीडियो वायरल करने का मना करते हुए खुशबू ठाकुर को 500 रुपए भी दे दिए। इसके बाद वे तीनों आरोपी और पैसे की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कई तरह की धमकी दी। कहा कि पैसे नहीं दोगी तो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाएगा। तुम्हारी काफी बदनामी हो जाएगी। तेरा कैंपस में जाना बंद करवा देंगे। आरोपियों ने कहा तुम्हें बर्बाद कर देंगे। पीड़िता ने बताया कि उन्हें देने के लिए उसके पास पैसे नहीं हैं। वह काफी डर गई। घर पर भी बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी।

कॉलेज में दंबगई दिखाते हैं तीनों आरोपी

छात्रा ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राहुल यादव, खुशबू और अयान आईटीआई से पास आउट हैं। वे कैंपस के आस-पास हमेशा घूमते रहते हैं। वे यहां पर दबंगई भी दिखाते रहते हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर