Viral Video: ज्योतिरादित्य सिंधिया की फिसली जबान-कमल के बजाय हाथ के पंजे पर वोट की अपील

मध्य प्रदेश की डबरा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार के दौरान राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया कमल के वजाय कांग्रेस के चुनाव चिह्न पंजे पर वोट की अपील कर गए।

jyotriditya scindhia in election rally
वोट मांगते समय सिंधिया कांग्रेस के चुनाव निशान पंजे का बटन दबाने की बात कर गए 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा में उपचुनाव होना है इसके लिए कांग्रेस, बीजेपी और अन्य दल चुनाव प्रचार कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं, इसी क्रम में  बीजेपी राज्यसभा सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) वहां पहुंचे और बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के पक्ष में समां बांधने लगे, जोशीली सिंधिया ने इस दौरान लोगों से इमरती देवी के पक्ष में वोटिंग की अपील की मगर यहां एक चूक हो गई और वो कमल के वजाय पंजे पर वोट डालने की अपील कर गए, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल (Viral Video) हो रहा है।

मंच पर इमरती देवी के लिए वह वोट मांगते समय सिंधिया कांग्रेस के चुनाव निशान पंजे का बटन दबाने की बात कर गए जिसके बाद मंच पर मौजूदा लोगों के साथ ही वहां उपस्थित जनसमूह भी मुस्कुरा उठा।

सिंधिया ने अपने भाषण में कह दिया कि मेरी डबरा की शानदार जनता दोनों हाथों की मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा...

कांग्रेस को तो मानों मौका मिल गया और उसने कहा- दिल की बात जुबां पर आ ही जाती है, उन्हें भी अहसास कि पंजा और कमल नाथ वापस आ रहे हैं, हांलाकि बाद में सिंधिया को एहसास हुआ और उन्होंने बात संभालते हुए बाद में कहा कि कमल के फूल वाला बटन दबेगा और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरी बिस्तर बांधकर रवाना करेंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर किया अटैक

वहीं इससे पहले इमरती देवी के समर्थन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा ने रोड शो किया बाद में रैली को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ जी के विचारों पर धिक्कार है।

एक मां, एक बहन, एक बेटी का अपमान करते हुए तुम्हें शर्म नहीं आती कमलनाथ, तुम्हें लज्जाा नहीं आती? नारी का अपमान भारत की संस्कृति नहीं है, यह भारत की परंपरा नहीं है, यह भारत के जीवन मूल्य नहीं है।


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर