ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ पर तंज, '15 माह का शो देख चुकी है जनता, अब क्‍या दिखाएंगे'

Scindia hits out at Kamal Nath: राज्‍यसभा सांसद व बीजेपी नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के संभावित दौरे को लेकर उन पर तंज किया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ पर तंज, '15 माह का शो देख चुकी है जनता, अब क्‍या दिखाएंगे'
ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ पर तंज, '15 माह का शो देख चुकी है जनता, अब क्‍या दिखाएंगे'  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्‍यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज किया है
  • बीजेपी नेता व राज्यसभा सांसद ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पर तीखे वार किए
  • उन्‍होंने कमलनाथ के ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के संभावित दौरे को लेकर तंज किया

ग्वालियर : पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के संभावित दौरे को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश की जनता उनका पंद्रह माह का शो देख चुकी है पता नहीं अब कौन सा शो करने वाले हैं।

सिंधिया ग्वालियर के दो दिवसीय दौरे पर हैं। शुक्रवार को संवाददाताओं ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के संभावित दौरे को कांग्रेस द्वारा बड़ा शो प्रचारित किए जाने को लेकर सिंधिया से सवाल किया। सिंधिया ने कहा, 'राजनीति में हर राजनीतिक दल जनता के बीच जाता है और जाए, अब वे कौन सा शो करना चाहते हैं, क्योंकि प्रदेश की जनता उनका 15 माह का शो तो देख चुकी है।'

वहीं राज्य में महिला बाल विकास विभाग द्वारा बच्चों के बीच कुपोषण दूर करने के लिए अंडा वितरण किए जाने के विकल्प की चल रही चर्चाओं के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी हैं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। यह मामला सरकार का है। ज्ञात हो कि इमरती देवी का एक विवादित बयान आया है जिसमें उन्होंने बच्चों को विकल्प के तौर पर अंडा दिए जाने की बात कही है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर