मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी भी कोरोना की चपेट में आए

मध्य प्रदेश में  के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि मेरा सभी से निवेदन है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह कोरोना टेस्ट करवा लें।

Health Minister of Madhya Pradesh Dr. Prabhuram Chaudhary Corona Positive
प्रतीकात्मक फोटो 

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी।डॉ. चौधरी ने ट्वीट कर बताया, मेरी कोविड की रिपोर्ट टेस्ट के बाद पॉजिटिव आई है। मेरा सभी से निवेदन है जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारेंटीन में चले जाएं। आप सभी की प्रार्थना एवं आशीर्वाद से जल्द आप सभी के बीच उपस्थित होकर फिर जन सेवा के कार्यो में लगेंगे।

ज्ञात हो कि दो दिन पहले ही मंत्री गोपाल भार्गव की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इससे पहले भाजपा के प्रदेषाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित राज्य सरकार के कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। मंत्री गोपाल भार्गव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी वे अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है।

भार्गव ने आपने संपर्क में आए लोगों से होम क्वारंटाइन होने का आग्रह किया था, उन्होंने कहा कि विगत सप्ताह में मेरे संपर्क में आये सभी साथी भी अपनी जांच कराएं।

मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले 51 हजार के पार

मध्य प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 1226 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक 51,866 संक्रमित हो चुके हैं।राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 21 और व्यक्तियों की मौत हुई है जिससे इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 1,206 हो गयी है। मध्य प्रदेश के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि 'राज्य में अब तक कोरोना वायरस से सबसे अधिक 356 मौत इन्दौर में हुई हैं।

भोपाल में 259, उज्जैन में 76, सागर में 45, जबलपुर में 60, ग्वालियर में 31, बुरहानपुर में 25, खंडवा में 21 एवं खरगोन में 25 लोगों की मौत हुई हैं। बाकी मौतें अन्य जिलों में हुई हैं।' अधिकारी ने बताया कि राज्य में शनिवार को कोविड-19 के सबसे अधिक 181 नये मामले इंदौर जिले में आये है, जबकि भोपाल में 135, ग्वालियर में 159, बैतूल में 48, खरगोन में 39 एवं जबलपुर में 111 नये मामले आये।
 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर