Shocking! पत्‍नी के चरित्र पर था संदेह, पति ने फरसे से काट दिए हाथ-पैर

भोपाल में एक रूह कंपा देने वाली वारदात में शख्‍स ने फरसे से वार कर पत्‍नी के हाथ और पैर काट दिए। पत्‍नी के चरित्र पर संदेह में उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला।

पत्‍नी के चरित्र पर था संदेह, पति ने फरसे से काट दिए हाथ-पैर
पत्‍नी के चरित्र पर था संदेह, पति ने फरसे से काट दिए हाथ-पैर  |  तस्वीर साभार: Representative Image

भोपाल : मध्य प्रदेश के भोपाल से रूह कंपा देने वाली एक वारदात सामने आई है, जहां एक शख्‍स ने पत्‍नी के चरित्र पर संदेह में फरसे से उसके हाथ और पैर काट दिए। महिला और उसके बच्‍चे की चीख सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी गई। बुरी तरह जख्‍मी महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह घटना भोपाल के विश्‍वकर्मा नगर इलाके में मंगलवार रात हुई बताई जा रही है। आरोपी की पहचान होशंगाबाद जिले में सिवनी मालवा के रहने वाले प्रीतम राजपूत के तौर पर की गई है। वह अपने सात साल के बेटे के साथ भोपाल के विश्‍वकर्मा नगर इलाके में किराये के मकान में रहता था, जबकि उसकी 26 साल की पत्‍नी इन्दौर में एक निजी कंपनी में काम करती थी। काम के कारण वह एक महीने या 15 दिन पर भोपाल अपने घर आती थी। लेकिन प्रीतम उसपर हर सप्ताह भोपाल आने के लिए दबाव बना रहा था।

पत्‍नी के चरित्र पर था संदेह

प्रीतम अपनी पत्‍नी के चरित्र पर संदेह करता था और उसे ऐसा लगता था कि इसी वजह से महिला हर सप्ताह भोपाल में आ रही है। इसी खीझ में मंगलवार को उसने फरसा लेकर उसपर हमला किया और उसके बाएं हाथ और बाएं पैर के पंजे को काट दिया। उसने महिला के दूसरे पैर पर भी वार किया। महिला और बच्‍चे की चीख सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे, लेकिन उन्‍हें देखकर प्रीतम फरसा लहराने लगा, जिससे वे पीछे हट गए।

इस बीच सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। प्रीतम ने पहले तो पुलिस पर भी हमले का प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। घर के अंदर लहूलुहान हालत में पड़ी महिला को उसके कटे अंगों के साथ सरकारी हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर