Birthday: अमिताभ-जया बच्चन की 'बहू' बन चुकी हैं भोजपुरी एक्ट्रेस Pakhi Hegde, कभी बाल-बाल बची थी जान

Pakhi Hegde Birthday: भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस पाखी हेगड़े आज अपना बर्थडे मना रही हैं। पाखी हेगड़े एक फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बहू तक बन चुकी हैं।

Pakhi Hegde
Pakhi Hegde 

मुख्य बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • पाखी हेगड़े मूल रूप से कर्नाटक की रहने वाली हैं।
  • पाखी हेगड़े ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बैरी पिया से की थी।

मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े आज यानी सात जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मूल रूप से कर्नाटक की रहने वाली पाखी हेगड़े ने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ की फिल्मों से की थी। फिल्में लगातार फ्लॉप होने के बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया। 

भोजपुरी फिल्मों में  पाखी हेगड़े ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बैरी पिया से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान ‘रिक्शावाला आई लव यू’से मिली थी। पाखी हेगड़े उन चुनिंदा भोजपुरी एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन  के साथ काम किया है। 

फिल्म द ग्रेट लीडर में पाखी हेगड़े के ससुर की भूमिका में अमिताभ बच्चन थे और सासू की भूमिका में जाया बच्चन थीं। ये अमिताभ बच्चन की कुछ चुनिंदा भोजपुरी फिल्मों में से एक थी। 

Pakkhi Hegde - Wikipedia

सेट पर बाल-बाल बची जान
फिल्म  ‘प्यार मोहब्बत जिंदाबाद’ की शूटिंग के दौरान पाखी हेगड़े की जान बाल-बाल बची थी। दरअसल सीन के मुताबिकपाखी हेगड़े को रेल पटरी क्रॉस करना था और ट्रैक पर रेल आ रही होती है।

 ट्रेन का निश्चित दूरी पर ही रूकना तय था, लेकिन चालक की चूक की वजह से ट्रेन नहीं रूकी। ट्रेन को रूकते हुए न देखकर पाखी ने सुझ-बुझ का परिचय दे बगल के झाड़ में कूद गयी। सेट पर भगदड़ मची और पाखी हेगड़े बेहोश हो गई। 

i.pinimg.com/736x/00/af/68/00af688caa219eb5941e...

परिवार के साथ कर रही हैं सेलिब्रेट 
पाखी हेगड़े अपने जन्मदिन को मुंबई में अपने परिवार के साथ ही सेलिब्रेट कर रही हैं।  कई बॉलीवुड, मराठी व भोजपुरी कलाकारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है और उनके साथ फोटोज और वीडियोज भी पोस्ट किए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पाखी हेगड़े का लंबे समय बाद खसारीलाल यादव के साथ रिलीज हुआ गाना बंगलिनिया खूब वायरल भी हो रहा है। इसके अलावा भी उनके दूसरे गाने को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर