Samar Singh: समर सिंह के पास है टैलेंट का खजाना, सिंगर-एक्टर के साथ ही हैं मेकअप आर्टिस्ट

Bhojpuri Actor Samar Singh: भोजपुरी सिंगर एक्टर समर सिंह का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो में समर का नया टैलेंट देखने को मिल रहा है। वह अपने को-स्टार का मेकअप करते नजर आ रहे हैं।

Samar singh viral video
समर सिंह वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक गाने ने समर को बना दिया भोजपुरी का देसी स्टार
  • समर सिंह के गाने को लेकर फैंस के बीच होता है खूब क्रेज
  • फिल्मों में भी काम कर चुके हैं समर

Samar Singh Viral Video: भोजपुरी के मशहूर कलाकार समर सिंह को भोजपुरी का देसी स्टार कहा जाता है। समर जाने-माने स्टार हैं और अपनी फिल्मों के साथ ही आवाज के लिए भी जाने जाते हैं। उनका भोजपुरी गाना लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है। समर आए दिन अपने नए-नए गाने से लोगों को दीवाना बनाते रहते हैं। वह कई सुपरहिट भोजपुरी गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। लेकिन समर का टैलेंट सिर्फ एक्टिंग और सिगिंग तक ही सीमित नहीं है बल्कि उनके पास तो टैलेंट का खजाना है। जी हां, इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी इस बात पर जरूर यकीन हो जाएगा।

मेकअप आर्टिस्ट बने समर सिंह
समर सिंह के भोजपुरी फिल्म और गानों के बारे में तो आप जानते ही होंगे। लेकिन हाल ही में एक्टर का नया टैलेंट सबके सामने आया। दरअसल कुछ समय पहले समर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जो खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में समर अपनी को-स्टार अकांक्षा दुबे का मेकअप करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि समर पूरी लगन से अपने काम में व्यस्त हैं और को-स्टार का मेकअप कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए समर ने लिखा- ‘गाना शूट के लिए बहुत कुछ करना होता है’। वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर फैंस के ढ़ेरों लाइक और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं।

Also Read: Poonam Dubey: सलवार सूट में कहर ढाती हैं पूनम दुबे, अदाएं देख तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

इस गाने ने समर को बनाया देसी स्टार
समर सिंह ने वैसे तो भोजपुरी के कई गाने गाएं और आज सिंगर के रूप में उन्होंने खास पहचान हासिल की है। लेकिन इंडस्ट्री में आने से पहले अन्य एक्टर्स की तरह उन्होंने भी काफी संघर्ष किया है। 2016 में जब समर सिंह का भोजपुरी गाना ‘रतिया कहा बितवला ना’ रिलीज हुआ तो वह स्टार बन गए। इस गाने के बाद उन्हें कई कंपनियों से ऑफर मिलने शुरू हो गए। गाने को 86 मिलियन से अधिक व्यूज मिले और इसके बाद ही उन्हें भोजपुरी के देसी स्टार के रूप में पहचान मिली।

Also Read:Prachi Singh Video: मराठी मुलगी बनीं भोजपुरी की प्राची सिंह, Oo Antava गाने पर देखें किलर मूव्स

समर सिंह का फिल्मी करियर
समर सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में 2019 में कदम रखा। वह पहली बार अंजना सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म ‘विनाशक’ में नजर आए। फिल्म में समर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर