Agra:बेखौफ बदमाश ने पुलिस दरोगा की गोली मारकर की हत्या, हिल गया महकमा, योगी ने कड़ी कार्रवाई के दिए आदेश

Agra Police News:यूपी के आगरा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई बुधवार की शाम में एक झगड़े की सूचना पर गांव में गए एक दारोगा प्रशांत की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Agra News| goons killed a young police inspecter prashant in agra cm Yogi ordered strict action
इस वारदात के बाद मौके पर काफी तनाव है और आसपास के थानों की फोर्स बुला ली गई है 

मुख्य बातें

  • आगरा के खंदौली में तैनात सब इंस्पेक्टर प्रशांत यादव को झगड़े की सूचना मिली थी
  • इसी सूचना के बाद सब इंस्पेक्टर प्रशांत एक कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंचे थे
  • वे झगड़ा शांत कराने की कोशिश कर रहे थे तभी एक पक्ष के आरोपी ने उन्हें गोली मार दी

उत्तर प्रदेश के आगरा में अपराधियों की इतनी हिम्मत हो गई कि यूपी पुलिस के एक दरोगा की बेदर्दी से गोली मारकर जान ले ली, मृत दरोगा का नाम प्रशांत बताया जा रहा वो दरोगा (UP Police Sub Inpecter) दो सगे भाइयों में आलू की उपज को लेकर हुए विवाद की शिकायत पर मामला देखने मौके पर गया वहां इतनी ज्यादा बात बढ़ गई कि एक भाई जिसका नाम विश्वनाथ है उसने दरोगा पर हमला कर दिया।

उसने तमंचे से गोली चला दी जिससे दरोगा की मौत हो गई। पुलिस वाले की मौत की खबर सामने आते ही वहां हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि आगरा के खंदौली में तैनात सब इंस्पेक्टर प्रशांत यादव को सूचना मिली थी कि नहर्रा गांव में खेत को झगड़ा हो रहा है  इसी सूचना के बाद खंदौली में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर (sub Inspector)प्रशांत एक कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंचे थे।

वे झगड़ा शांत कराने की कोशिश कर रहे थे तभी एक पक्ष के आरोपी ने उन्हें गोली मार दी  ये गोली सीधे एसआई प्रशांत की गर्दन में जा लगी  गोली लगने से प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई।

इस वारदात के बाद मौके पर काफी तनाव है

वहां आसपास के थानों की फोर्स बुला ली गई है,  गौर हो कि पिछले महीने यानि 9 फरवरी को कासगंज में भी ऐसा मामला सामने आया था जब अवैध शराब माफियों के पकड़ने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया था बदमाशों ने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था इस घटना में  सिपाही देवेंद्र सिंह को जान गंवानी पड़ी थी।

दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आरोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सीएम ने शहीद दरोगा प्रशांत के परिवार को 50 लाख रुपये की सहायता, परिवार एक सदस्‍य को नौकरी देने की घोषणा की है।

वहीं शहीद दरोगा के गांव की सड़क का नाम उनके नाम पर करने का ऐलान भी किया है।

  
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर