Donald Trump: कोरोना वायरस से उबरने के बाद नए रूप में डोनाल्ड ट्रंप, अमेरिकी चुनाव में 'चुंबन' तड़का

दुनिया
ललित राय
Updated Oct 13, 2020 | 08:46 IST

US Presidential election 2020: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अब कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं, फ्लोरिडा की रैली में जबरदस्त अंदाज में कहा कि अब वो इतना शक्तिशाली हो चुके हैं सबको किस करना चाहेंगे।

Donald Trump: कोरोना वायरस से उबरने के बाद नए रूप में डोनाल्ड ट्रंप, अमेरिकी चुनाव में 'चुंबन' तड़का
फ्लोरिडा में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 

मुख्य बातें

  • अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव नवंबर 2020 में होगा संपन्न
  • कोरोना से उबरने के बाद नए रूप में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप
  • फ्लोरिडा में भाषण के दौरान ट्रंप का चुंबन तड़का

फ्लोरिडा। कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर दहाड़ रहे हैं। फ्लोरिडा के सैनफोर्ड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब वो इतना ताकतवर महसूस कर रहे हैं कि हर एक को किस करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है, हमें पूरी शिद्दत के साथ इस महामारी का मुकाबला करना है, आज से 22 दिन बाद इस राज्य को हम जीतने जा रहे हैं। हम एक बार फिर अगले चार वर्ष के लिए व्हाइट हाउस में रहने जा रहे हैं। 

कोरोना से उबरने के बाद नए रूप में ट्रंप
ट्रंप ने कहा कि कोरोना से उबरने के बाद वो बेहद शक्तिशाली महसूस कर रहे हैं, वो लोगों के बीच में जाएंगे, वो लोगों के बीच टहलेंगे और हर एक को किस करेंगे। वो सुंदर महिलाओं को भी किस करेंगे। वो कहते हैं कि बूढ़ा नहीं अब भी जवान हूं। मेरी शेप भी सही है, कुछ लोगों ने उनके बयान का गलत मतलब निकाला है। वो कहना चाहते हैं कि कोरोना वायरस उनका कुछ भी बिगाड़ नहीं सकता था। क्योंकि उनके प्रति हर किसी की प्रेम था।

अमेरिका ग्रेट इसमें शक नहीं
अमेरिकी नीतियों के बारे में कहा कि आज हम चीन पछाड़ रहे हैं, चीनी शासन को ऐसा सबक सिखाया गया है जो आज से पहले नहीं हुआ। अमेरिका के रास्ते में जो भी आ रहा है उसे परास्त कर रहे हैं। जहां तक चीन की बात है लो गलतफहमी में जी रहे थे। लेकिन हमने बता दिया कि आज का अमेरिका पहले से अलग है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर