इमरान पर बिलावल भुट्टो का जोरदार हमला, बताया-पाक को 'बचाने के लिए' क्या करना होगा

Bilawal Bhutto attacks Imran Khan: पीपीपी के चेयरपर्सन बिलावल भुट्टो जरदारी ने बढ़ती महंगाई के लिए इमरान खान सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने इमरान सरकार को 'अक्षम' बताया है।

Bilawal Bhutto says toppling Imran Khan govt solution to all problems in Pakistan
बढ़ती महंगाई पर बिलावल भुट्टो ने इमरान खान पर साधा निशाना।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान में खाने-पीने की वस्तुएं पहले से काफी बढ़ी हुई हैं
  • अब देश में गैस के संकट ने लोगों की मुश्किलें और बढ़ दी हैं
  • बिलावल भुट्टो ने कहा कि पीटीआई सरकार को बाहर करना होगा

इस्लामाबाद : पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के चेयरपर्सन बिलावल भुट्टो जरदारी ने इमरान खान सरकार पर तीखा हमला बोला है। देश में जारी गैस के संकट पर गंभीर चिंता जताते हुए बिलावल ने इमरान सरकार को 'अक्षम' करार दिया। उन्होंने कहा कि इमरान खान की अगुवाई वाली पीटीआई सरकार के सत्ता से बाहर होने पर ही पाकिस्तान को सभी समस्याओं से मुक्ति मिल पाएगी। पीपीपी के चेयरमैन ने बढ़ती महंगाई के लिए इमरान को देश से माफी मांगने के लिए कहा।

'बढ़ती महंगाई के लिए देश से माफी मांगे इमरान'

भुट्टो ने कहा कि इमरान खान की अगुवाई वाली पीटीआई सरकार देश में लगातार संकट पैदा कर रही है। इससे लोगों की समस्याएं बढ़ रही हैं। जिओ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक बिलावल ने कहा कि पीटाआई सरकार की नीतियों की वजह से देश में लोग भूख से मर रहे हैं, इसके लिए इमरान खान को देश से माफी मांगनी चाहिए। देश में गहराए गैस संकट पर इमरान सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार ने समय पर यदि एलएनजी का आयात किया होता तो देश में गैस का संकट नहीं होता। उन्होंने कहा कि गैस की कीमत में वृद्धि किए जाने से आम लोग बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। 

पीडीएम के प्रमुख से मिले बिलावल

शुक्रवार को बिलावल की मुलाकात पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के प्रमुख से हुई। इस बैठक में इमरान खान सरकार के खिलाफ एक संयुक्त रणनीति बनाने पर फैसला हुआ। पीडीएम का नेतृत्व मौलाना फजलुर रहमान कर रहे हैं। पीडीएम ने देश भर में 'महंगाई' मार्च निकालने की घोषणा की है। इसके बाद वह इस्लामाबाद की तरफ एक बड़े मार्च का आयोजन करेगा। पीडीएम का कहना है कि बढ़ती महंगाई के खिलाफ उसकी रैलियां कराची, क्वेटा, लाहौर और पेशावर में होंगी। 

पाक में महंगाई चरम पर

रिपोर्टों में कहा गया है कि महंगाई के मामले में पाकिस्तान दुनिया का चौथा सबसे बड़ा देश बन गया है। इससे इमरान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन एवं असंतोष बढ़ सकता है। पाकिस्तान में खाद्य पदार्थों की कीमत पहले से आसमान छू रही है, अब गैस संकट ने लोगों को तकलीफों को और बढ़ा दिया है।   

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर