Varanasi News: वाराणसी में कार बनी आग का गोला, फोरलेन से गुजर रहे राहगीरों में मचा हड़कंप, और फिर...

Car Fire In Varanasi: वाराणसी में चलती कार में आग लग जाने के कारण सनसनी फैल गई। बाबतपुर के फोरलेन पर एक बाइक को टक्कर मार कार पलट गई। इसके बाद उसमें शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गई। सूचना के बाद पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची थी।

varanasi crime news
वाराणसी में चलती कार बनी आग का गोला, बाबतपुर फोरलेन पर हुई घटना   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वाराणसी –बाबतपुर फोरलेन पर बने रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर कार में लगी आग
  • एक बाइक सवार को टक्कर मार भाग रहे थे कार सवार
  • आधे घंटे तक फोरलेन पर आवागमन रहा प्रभावित

Varanasi News: वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना में वाराणसी-बाबतपुर फोरलेन पर बने रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर एक कार में भीषण आग लग गई। आग लगने के चलते वहां अफरातफरी मच गई। घटना के करीब एक घंटे के बाद घटनास्थल पर शिवपुर थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम पहुंच गई। हालांकि तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी।

बता दें कि इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोगों ने जलती हुई कार का वीडियो बना लिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर आग लगी कार का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है किस प्रकार से गाड़ी धूं-धूं कर जल रही है।

भाग रहे थे कार सवार, तभी पलट गई गाड़ी

मिली जानकारी के अनुसार प्रत्क्षदर्शियों की ओर से बताया जा रहा है कि कार में बैठे लोग शराब के नशे में थे। एक बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार समेत वह भाग रहे थे। रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर भागते वक्त कार डिवाइडर से टकरा कर पूरी तरह पलट गई। कार पलटने के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने कार में बैठे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला और कार को सीधा किया गया। सीधा करने के थोड़ी ही देर बाद कार के अगले हिस्से में से तेजी से धुआं निकलने लगा। लोग कुछ समझ पाते कि इससे पहले कार के अंदर से आग की लपटें निकलने लगी। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। लोगों की ओर से यह संभावना जताई गई की शार्ट सर्किट के चलते कार में आग लगी होगी।

कार सवार हुए मौके से फरार

बता दें कि ओवर ब्रिज पर कार में आग लगने के चलते लगभग आधे घंटे तक फोरलेन पर आवागमन बाधित रहा। दूसरी लेन से भी गुजर रहे लोग अपने वाहनों को खड़ा करके जलती हुई कार का वीडियो बनाने में लग गए। ऐसे में दूसरी लेन पर भी जाम जैसी स्थिति बन गई। घटनास्थल पर मौजूद किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंचती तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। पुलिस ने वहां से गुजर रहे लोगों की सहायता से कार को सड़क के किनारे कराया उसके बाद रिकवरी वैन से थाने लेकर चली गई। इस घटना के बाद कार में सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि कार सवार लोगों के बारे में जांच की जा रही है।
 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर