वाराणसी: अस्पताल के सीवर के पास मिला कोरोना मरीज का शव, परिवार का आरोप- किडनी के लिए मार डाला

Varanasi coronavirus: वाराणसी में पहले एक कोरोना मरीज लापता हो जाता है, फिर उसका शव अस्पताल के सीवर लाइन के पास पाया जाता है। परिवार ने अस्पताल पर किडनी के लिए उसे मारने का आरोप लगाया है।

Coronavirus
लापता होने के एक दिन बाद शव बरामद 

मुख्य बातें

  • रविवार को कोविड वार्ड से लापता हो गया था मरीज
  • सोमवार को सीवेज लाइन के पास से उसका शव बरामद हुआ
  • परिवार के साथ इलाके के लोगों में भी घटना को लेकर आक्रोश है

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां कोविड 19 मरीज अस्पताल से लापता हो गया, एक दिन बाद उसका शव एक सीवेज लाइन के पास से मिला। मरीज का शव सोमवार को शहर के बीएचयू कोविड अस्पताल की सीवर लाइन के पास से बरामद किया गया। अस्पताल प्रशासन पर अंग की कटाई के लिए मरीज की हत्या करने का आरोप लगाते हुए परिवार के साथ इस घटना से इलाके में आक्रोश फैल गया।

इस घटना से इलाके में आक्रोश फैल गया। परिवार ने अस्पताल के अधिकारियों पर अंगों की चोरी का आरोप लगाया। परिवार ने दावा किया है कि मरीज को मार दिया गया ताकि उसकी किडनी निकाली जा सकें। अस्पताल में परिजनों द्वारा हंगामा करने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित रविवार शाम बीएचयू अस्पताल के कोविड वार्ड से लापता हो गया था। उसके परिवार के सदस्यों ने लंका पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। दुर्घटना में घायल होने के बाद रोगी को पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। फिर उसे अस्पताल के कोविड आइसोलेशन वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया।

रविवार को उसके लापता होने के बाद उसकी खोज शुरू की गई और उसका शव अस्पताल की सीवर लाइन के पास मिला।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर