Varanasi News: वाराणसी के वाटर पार्क में डूबने से बच्‍चे की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, मुकदमा दर्ज

Varanasi News: वाराणसी में एक मासूम बच्चे की वाटर पार्क में डूबने से मौत हो गई। बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं मृतक बच्चे की मां और भाई बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Varanasi News
वाराणसी में आठ साल के बच्चे की डूबने से मौत।  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वाराणसी में आठ साल के बच्चे की वाटर पार्क में डूबने से मौत
  • बच्चे की मौत से परिवार में मचा कोहराम, मां का रो-रोकर बुरा हाल
  • परिजनों ने थाने में दिया धरना, कार्रवाई की मांग

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में एक मासूम बच्चे की वाटर पार्क में डूबने से मौत हो गई। बताया गया कि, बच्चा अपने पड़ोस के साथियों के साथ वाटर पार्क में नहाने गया था। उधर, बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक बच्चे की मां और भाई-बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पीड़ित परिजनों ने बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया और पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

बताया गया कि, राजकुमार सोनकर लाटभैरव सरैयां में परिवार के साथ रहते हैं। राजकुमार सब्जी विक्रेता है और उनके दो बेटे और तीन बेटियों में यश (8) दूसरे नंबर का था। यश कक्षा दो का छात्र था। मासूम बच्चे की मौत से आसपास के लोगों में भी गम का माहौल है। 

दोस्तों के साथ वाटर पार्क गया था यश

परिजनों के अनुसार यश सोमवार की दोपहर में अपने पड़ोसी साथियों के साथ दानियालपुर स्थित वाटर पार्क गया था। परिजनों का आरोप है कि, वाटर पार्क में नहाने के दौरान यश डूब गया। उन्होंने बताया कि, यश के साथ गए बच्चों ने सूचना दी। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में यश को अस्पताल ले गए, जहां उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक यश की मां कोमल देवी और उसके भाई बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

धरने पर बैठे परिजन 

परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए सारनाथ थाने में धरना दिया। उन्होंने वाटर पार्क प्रबंधन से जुड़े लोगों पर कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। आरोप है कि, परिजनों के साथ न होने पर उन्होंने बच्चे को कैसे प्रवेश दिया। इसके बाद पुलिस ने वाटर पार्क प्रबंधन से जुड़े दो लोगों को थाने बुला लिया और उनसे पूछताछ की। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह का कहना है कि, बच्चे का अंतिम संस्कार करने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर