पहले ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोला- इधर ही मारूंगा तेरे को, थाने में जाकर रोने लगा- सर हो गई न गलती, VIDEO

महाराष्ट्र के ठाणे के एक शख्स का वीडियो सामने आया है, जिसमें पहले वो ट्रैफिक पुलिसकर्मी को मारने की धमकी दे रहा है और बाद में पुलिस थाने में बैठकर रो रहा है और माफी मांग रहा है।

thane man video
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के ठाणे के एक शख्स का वीडियो सामने आया है। दरअसल, उसे ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो वो उन्हें धमकाने लगा। यहां तक कि बोला कि इधर ही मारूंगा तेरे को। लेकिन जब उसे थाने ले जाया गया तो वहां जाकर रोने लगा और बोला कि सर हो गई न गलती। 

यह सब तब शुरू हुआ जब ठाणे ट्रैफिक पुलिस उस व्यक्ति की लाल कार को पकड़ने के लिए आई, क्योंकि यह अवैध रूप से बाजार खड़ी थी। उसी से नाराज आदमी ने पुलिस वाले को धमकाया और उसके साथ आई एक महिला ने भी आग में घी डाला।

शख्स ने कहा, 'तुम गाड़ी कैसे खींच सकते हो? क्या यह तुम्हारे पिता का पैसा है?' इसके बाद महिला ने कहा कि कार की मरम्मत कराने के लिए मैं तुम्हें बेच दूंगी। उस आदमी ने आगे कहा कि वह उसे वहीं मार देगा। वो कहता है, 'मैं तुम्हें यहीं मारूंगा। अपनी वर्दी उतारो। इसे पांच मिनट के लिए उतारो। यह तुम्हारी वर्दी की शक्ति है। मैं इसे आधा चीर दूंगा।'

थाने में निकली हेकड़ी

हालांकि कुछ ही देर में नजारा पूरी तरह पलट गया। सड़क पर धमकाने वाले व्यक्ति को एक अन्य वीडियो में पुलिस स्टेशन में रोते और पुलिस से माफी मांगते देखा गया। उस व्यक्ति ने थाने में कहा, 'मैं किसी के साथ ऐसा नहीं करूंगा, मुझसे गलती हुई है। मुझे खेद है।' 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुरुष और महिला के खिलाफ ऑन-ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर