राजस्थान: लड़ते-लड़ते शोरूम में घुसे दो आवारा सांड, फिर मचाया ऐसा तांडव देखकर कांप गए लोग

वायरल
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Jun 23, 2022 | 17:50 IST

राजस्थान: आवारा सांडों ने कई लोगों के हाथ-पैर की हड्डियां तोड़कर उन्हें अपाहिज बना दिया है। एक ऐसा ही वाकया गुरुवार को गजसिंहपुर में देखने को मिला। यहां दो सांड भीषण लड़ाई करते हुए एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में घुस गए। हालांकि, गनीमत यह रही कि सांड़ों के हमले से शोरूम का मालिक बाल-बाल बच पाए। भले ही शोरूम के मालिक बच गए, लेकिन सांडो ने दुकान के कई सामानों को तोड़फोड़ कर रख दिया।

bull
आवारा सांडों का तांडव  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • राजस्थान के गजसिंहपुर में आवारा सांडों का तांडव
  • आवारा सांडों में शोरूम में मचाया तांडव
  • दो सांडों की लड़ाई का वीडियो आया सामने

राजस्थान: श्रीगंगानगर जिले के गजसिंहपुर में आवारा पशुओं से आमजन सुरक्षित नहीं है। गजसिंहपुर में नागरिकों की तुलना में आवारा सांडों की संख्या में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है। इसके कारण पिछले कुछ समय से आवारा सांडों ने कई लोगों की जान लेने की कोशिश की है। हालांकि, लोगों की किस्मत अच्छी रही, जिससे वह बाल-बाल बच पाए। भले ही गजसिंहपुर नगर में लोगों की अभी तक जान नहीं गई है, लेकिन इसके आसपास के क्षेत्रों में इन आवारा सांडों ने कई लोगों की जान ली है।

जाने कितने लोगों को सांडों ने बना दिया अपाहिज

आवारा सांडों ने कई लोगों के हाथ-पैर की हड्डियां तोड़कर उन्हें अपाहिज बना दिया है। एक ऐसा ही वाकया गुरुवार को गजसिंहपुर में देखने को मिला। यहां दो सांड भीषण लड़ाई करते हुए एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में घुस गए। हालांकि, गनीमत यह रही कि सांड़ों के हमले से शोरूम का मालिक बाल-बाल बच पाए। भले ही शोरूम के मालिक बच गए, लेकिन सांडो ने दुकान के कई सामानों को तोड़फोड़ कर रख दिया। वहीं दुकान में काम कर रहे लोगों और ग्राहकों को बड़ी मशक्कत के साथ शोरूम से बाहर निकाला गया। जब सारे लोग बाहर निकल गए, तब जाकर इलेक्ट्रॉनिक मालिक की जान में जान आई। यहां के लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं यहां पर कोई आम नहीं है। ऐसी घटनाएं आए दिन कहीं न कहीं होती रहती हैं। इसके बाद भी प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं देता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर