गुस्से में सांड ने साइकिल सवार चाचा को उठाकर पटका, वीडियो देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

Bull Attack Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड गुस्से में बुजुर्ग अंकल पर हमला कर दिया। उसके बाद जो हुआ उसे देखकर लोग हैरान रह गए।

Viral Video Bull Attack on Old Man Then What Happened Watch Shocking Video
सांड का खतरनाक अंदाज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सांड ने किसी का गुस्सा किसी और पर निकाला
  • बुजुर्ग अंकल को हवा में उछाल दिया
  • वीडियो देख दंग रह गए लोग

Bull Attack Video: सोशल मीडिया (Social media) की 'दुनिया' में अगर आप चक्कर लगा रहे हैं, तो आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएंगी, जिसके बारे में सोच नहीं सकते हैं। कुछ मामलो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड बुजुर्ग की ऐसी हालत कर दी, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए। हालांकि, गलती बुजुर्ग की नहीं थी फिर खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। 

कहते हैं बिना वजह किसी को परेशान नहीं करना चाहिए। इंसान हो या फिर जानवर सभी पर ये नियमू लागू होता है। हालांकि, कई बार गलती किसी और की होती है और परिणाम किसी और को भुगतना पड़ता है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आपको कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा। क्योंकि, सांड को किसी और ने गुस्सा दिलाया और गुस्सा निकला किसी और पर। वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क किनारे एक सांड खड़ा था। तभी किसी ने उसके ऊपर पानी फेक दिया। वहीं, बगल से सड़क पर राहगीर गुजर रहे होते हैं। सांड को अचानक गुस्सा आ जाता है और साइकिल सवार एक बुजुर्ग पर सांड अपना सारा गुस्सा निकाल देता है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  सड़क पर टहल रहा था शख्स, अचानक पीछे से मुक्का बरसाने लगा कंगारू, वीडियो देख लगाएंगे ठहाके

सांड को जब आया गुस्सा...

सांड (Bull Attack Video) साइकिल सवार अंकल को हवा में उछाल देता है और वो काफी जोर से नीचे गिरते हैं। वीडियो देखकर साफ पता चलता है कि उन्हें चोटें लगी होगी। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'animals_powers' नाम के अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 24 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। किसी का कहना है कि बेचारे अंकल की क्या हालत हो गई। किसी का कहना है कि आखिर जानवर को लोग क्यों परेशान करते हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर